लन्दन: हर व्यक्ति अपने जीवन में कुछ ना कुछ अजीब किया होता है। खासतौर पर जब वह अपने बचपन के समय में होता है तो जरुर कोई ना कोई ऐसी हरकत किया होता है, जिसे बाद में याद करने के बाद उसकी हँसी नहीं रूकती है। आप तो जानते ही हैं कि बच्चे बहुत ही मासूम और शरारती होते हैं। बच्चे अपनी मासूमियत और शरत से सबका मन मोह लेते हैं।

बच्चे वही करते हैं जो उन्हें लगता है सही:

कई बार बच्चे अपनी इन्ही शरारतों की वजह से खूब पिटते भी हैं। हालांकि बचपन में किसी को भी सही और गलत के बारे में अच्छे से नहीं पता होता है। बच्चों को उनके माँ-बाप अच्छे और बुरे, सही और गलत के बारे में बताते हैं, लेकिन बच्चे तो वही करते हैं जो उन्हें सही लगता है। कई बार वह शरारत में कुछ ऐसे काम भी कर देते हैं, जो उन्हें नहीं करने चाहिए।

बच्चे अक्सर चुराते हैं खाने-पीने की चीजें:

अक्सर सभी के जीवन में बचपन मजेदार होता है। ज्यादातर बच्चे अपने बचपन में खाने-पीने किक चीजें चुराते हैं। लेकिन हर कोई केवल खाने-पीने का ही शौक़ीन नहीं होता है। कुछ लोगों को फैशन का भी शौक होता है। आज हम आपको हॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री की बचपन की शरारत के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें बचपन से ही सजने-संवरने का शौक था और घटना जानने के बाद आप हैरानी में पड़ जायेंगे।

बचपन में रिकी के साथ कर चुराई थी लिपस्टिक:

हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री किम कार्दशियन के बारे में एक बड़ा ही हैरान करने वाला सच सामने आया है। दरअसल किम कार्दशियन ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि एक बार उन्होंने फैशन डिज़ाइनर निकोल रिकी के साथ मिलकर एक लिपस्टिक चुराई थी। आपको बता दें किम ने यह वाकया अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर याद किया।

बचपन से ही था खुबसूरत दिखने का शौक:

यह बात उस समय की है जब किम केवल 11 साल की थीं। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ एक दुकान से एक लिपस्टिक चुराई थी। किम ने बताया कि वह बचपन से ही खूबसूरती दिखने की शौक़ीन थीं। उन्होंने लिखा है कि जब वह और निकोल रिकी 11 साल के थे तब उन्होंने मालिबू की एक दुकान से लिपस्टिक चुरा लिया था। मुझे लिपस्टिक के शेड के बारे में पता नहीं लेकिन वह रेवलॉन की भूरे रंग की लिपस्टिक थी।