आज सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों को बहुत जल्दी प्रसिद्धि पाने की इच्छा है। इसी चक्कर में आजकल कई लोग अपना वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर दाल रहे हैं। कुछ लोगों के वीडियो और फोटो तो इतने बेवकूफी भरे होते हैं कि देखने के बाद बस दिल करता है कि क्या कर दें।

प्रसिद्धि पाने के लिए चले जाते हैं किसी भी हद तक:

ये वही लोग होते हैं जो प्रसिद्धि पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। पिछले कुछ दिनों में हमारे सामने कई ऐसे उदहारण आये हैं, जिससे यह साबित होता है कि आज के समय में लोग प्रसिद्धि पाने के लिए किसी भी हद तक जानें कप तैयार हैं। कोई अपना डांस का वीडियो बना कर डाल रहा है तो कोई किसी खतरनाक हरकत को करते हुए।

लड़की ने ऐसा क्यों किया समझ नहीं पाएंगे आप:

उनका बस सीधा-सीधा एक ही मकसद होता है, लोकप्रिय होना। ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें यह वीडियो देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि वीडियो में दिखने वाली लड़की ने ऐसी हरकत क्यों की? आखिर उसे किस चीज की जरुरत थी। दरअसल एक लड़की नेशनल पार्क में सेफ्टी लाइन को पार करते हुए मगरमच्छ के बाड़े में घुस जाती है।

लड़की की यह हरकत मगरमच्छ को भी नहीं आती पसंद:

लड़की वहाँ जानें के बाद कुछ ऐसी हरकत करती है जो मगरमच्छ को भी अच्छी नहीं लगती है। उसके बाद जो हुआ, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आपको बता दें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह कहा का है और किसनें बनाया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद यक़ीनन आपके रातों की नींद गायब होने वाली है।

वीडियो देखें: