अजब ग़जब

आख़िरकार सामने आ ही गयी सच्चाई, दुनिया की सभी लडकियाँ अकेले में करती हैं ये काम

अपने से विपरीत लिंग के प्रति सबका आकर्षण रहता है। लड़के का लड़की की तरफ और एक लड़की का लड़के की तरफ। खासतौर से लड़के, लड़कियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। लड़कियों के बारे में एक बात कही जाती है कि उनके बारे में बनाने वाला भगवान भी सबकुछ नहीं जनता है, तो आख़िरकार एक लड़का आसानी से कैसे उसके बारे में सबकुछ जान सकता है।

लडकियाँ होती हैं किसी बड़े रहस्य की तरह:

लडकियाँ किसी रहस्य से कम नहीं होती हैं। उनके जीवन में एक से बढ़कर एक रहस्य होते हैं, जिनके बारे में वह किसी और को नहीं बताती हैं। लडकियाँ जब किसी के साथ रिलेशनशिप में होती हैं तो उनके दिमाग में हमेशा कुछ ना कुछ चलता रहता है। यह एक तरह से स्वाभाविक प्रक्रिया होती है।

लड़कियों के बारे में ये राज जानकर हो जायेंगे हैरान:

लडकियाँ अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी संवेदनशील रहती हैं। लडकियाँ हर छोटी-छोटी बात पर गंभीरता से विचार करती हैं। वह यह भी सोचती हैं कि आखिर उनका बॉयफ्रेंड अकेले में क्या करता होगा। उनके बॉयफ्रेंड अकेले में उसे याद कर रहा होगा ना? या किसी और के बारे में सोच रहा होगा। आज हम आपको कुछ ऐसे ही राज बताने जा रहे हैं।

*- जब लड़कियां किसी लड़के के साथ रिलेशन में होती हैं तो हर समय उनके दिमाग में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ही चलता रहता है। वह यह भी सोचती हैं कि कहीं उनका बॉयफ्रेंड उनसे लगा हो गया तो उनका क्या होगा।

*- लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की कुछ बातों को याद करके मुस्कुराती रहती हैं और जब ज्यादा मन करने लगता है तो उसे फ़ोन भी करती हैं।

*- ज्यादातर लडकिय अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए उसकी तस्वीर देखना पसंद करती हैं। जब भी लडकियाँ अकेले में होती हैं तो वह अपने मोबाइल में रखी हुई बॉयफ्रेंड की तस्वीर को ही देखती हैं।

*- हर समय अपने बॉयफ्रेंड की सोशल मीडिया अकाउंट को चेक करते रहना।

Related Articles

Back to top button