मनोरंजन

कंगना शर्मा बनना चाहती थीं आर्मी ऑफिसर लेकिन साकार नहीं हो सका सपना, फिर बनीं बी ग्रेड एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल कंगना शर्मा (kangana Sharma, Mola Home delivery, Ullu, MX player) को ज्यादातर लोग इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर पहचानते हैं। इसके अलावा कंगना शर्मा फिल्मों में ज्यादातर अपने इंटीमेंट सीन्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं। यही वजह है कि यह ट्रोलिंग का शिकार भी हो ही जाती हैं।

आजकल अपनी Mx Player/Ullu का वेब शो मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery) को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं कंगना ऑफिसर बनने का सपना देखती थीं लेकिन क्यों उनका यह सपना नहीं हो सका साकार तो आइए जानते हैं कि उनका ये सपना अधूरा क्यों रहा।

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थी कंगना शर्मा (Kangana Sharma)-

अभिनय की दुनिया में नहीं बल्कि कंगना शर्मा आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखा करती थीं। लेकिन हालातों ने उन्हें अभिनय की दुनिया में ला दिया। बता दें कि आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखने वाली कंगना शर्मा का जन्म हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रहने वाले एक बेहद ही रूढ़िवादी परिवार में हुआ।

यही नही बल्कि कंगना शर्मा के परिवार के अधिकतर लोग पुलिस या आर्मी से ही ताल्लुक रखते हैं जिसके चलते कंगना का सपना भी देश सेवा करना था, और यह सपना आर्मी ऑफिसर बनने का था। लेकिन फिर उनका ये सपना पूरा नहीं हो सका और उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया।

इस वजह से नहीं हो पाया सपना पूरा-

परिवार का जुड़ाव आर्मी और पुलिस से होने के कारण कंगना भी आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं, जिसके चलते कंगना ने अपने कॉलेज के दिनों में ही NCC जॉइन कर लिया था। लेकिन अफसोस जब 3 साल के कोर्स के बाद आखिरी परीक्षा की बारी आई तो वह फेल हो गईं।

जिसके बाद कंगना का आर्मी में जाने का सपना टूट गया और वह फिर दिल्ली के लिए निकल गईं, और यहां आकर कुछ समय के लिए प्राइवेट जॉब की। फिर साल 2012 में कंगना ने मॉडलिंग में कदम रखा और फिर साल 2014 में वह मैक्सिम कॉन्टेस्ट की पहली रनरअप बनीं। मॉडलिंग की दुनिया में कंगना अपना नाम बनाने में कामयाब रहीं। इस तरह कंगना शर्मा ग्लैमर्स वर्ल्ड में आईं।

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बटोरी सुर्खियां-

साल 2016 में इंद्र कुमार की एडल्ड कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से कंगना लाइम लाइट में आईं। फिल्म में कंगना शर्मा ने जबरदस्त बोल्ड किरदार निभाया था। जी हां, फिल्म में कंगना के बोल्ड सीन्स की भरमार थी।

जिसके बाद कंगना शर्मा रातों-रात चर्चा में आ गईं। इस फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय सहित उर्वशी रौतेला, अफताब शिदासनी जैसे जाने-पहचाने सुपरस्टार नजर आए थे।

‘मोना होम डिलीवरी’ में निभाया बोल्ड किरदार-

कंगना का अपनी वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ में हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। कंगना इसमें एक वेश्या का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज के लिए उनके कई इंटीमेट सीन शूट किए गए हैं। फिल्मों के अलावा कंगना टीवी सीरीज ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि कंगना म्यूजिक वीडियो एल्बम तेरे जिस्म 2 और तेरे जिस्म 3 में भी अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं।

`

Related Articles

Back to top button