बॉलीवुड

काजोल को फैंस ने पूछा अगर अजय की जगह मिलते शाहरुख तो क्या वो शादी करती, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

हिन्दी सिनेमा जगत में काम करने वालों सितारों को देखकर ज्यादातर लोग उनकी रील लाइफ को रियल से जोड़कर देखने लगते हैं। वह यही मानते हैं कि जिस तरह रील में उनकी लव स्टोरी चलती है ठीक उसी तरह ही रियल लाइफ में भी ऐसा ही होता है। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल, फिल्मी सितारों की लाइफ उनकी रील लाइफ से बेहद अलग होती है। जिससे शायद आप भी अनजान होंगे। फिलहाल हम आपको बताएंगे काजोल के जीवन से जुड़ी एक दिलचस्प बात, जब उनसे किसी फैंस ने पूछा सवाल तो उसका काजोल ने कैसे दिया जवाब।

क्या शाहरुख से शादी करती काजोल-

हाल ही में जब काजोल के सामने आस्क मी एनिथिंग नाम का टास्क रखा तो यह उनके ऊपर ही भारी पड़ गया। काजोल के फैन ने उनकी ही शादी को लेकर एक बड़ा अजीब सा सवाल कर डाला। दरअसल, फैन ने काजोल से पूछ लिया कि अगर अजय देवगन आपकी जिन्दगी में न आते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी करती? सवाल थोड़ा ट्रिकी टाइप का था, लेकिन था दिलचस्प। यह इस लिए भी क्योंकि काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को फिल्मों में दर्शकों का खूब प्यार मिला है, जिसके बाद इस जोड़ी को एक-साथ देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं।

काजोल का दिलचस्प जवाब

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने कहा ‘प्रपोज करना तो मर्दों का काम है न’ यानी अगर अजय देवगन न आते तो प्रपोज तो शाहरुख को ही करना होता, फिर जो होता देखा जाता। अगर काजोल के इस जवाब पर ध्यान दिया जाए तो उन्होंने सारा का सारा ठीकरा शाहरुख खान के सर पर ही फोड़ दिया और खुद से बच निकली। यह भी फिल्मी सितारों की अपनी ही एक अदा है, अगर किसी सवाल से बचना हो तो वह पूरी बात को ही घूमा डालते हैं। लेकिन जो भी हो काजोल का यह जवाब था बेहद मजेदार।

काजोल-शाहरुख की जोड़ी है सुपरहिट

करण-अर्जुन, दिलवाले, बाजीगर, कुछ-कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अपनी हर फिल्म में दोनों का रोमांटिक अंदाज और केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ती रही है। इन फिल्मों में इस जोड़ी को देखने के बाद तो लोगों का यही मानना था कि शायद असल जिंदगी में भी यह जोड़ी बन जाए।

अपनी अपनी जिदंगी में खुश हैं शाहरुख-काजोल

काजोल की जोड़ी को भले ही दर्शकों ने शाहरुख खान संग पसंद किया, लेकिन असल जिंदगी में काजोल ने बॉलीवुड सिंघम यानी अजय देवगन संग शादी रचाई, और उनके दो बच्चे न्यासा देवगन और बेटा युग देवगन भी है। अपनी शादी-शुदा जिंदगी में काजोल बेहद खुश हैं।

वहीं शाहरुख खान ने गौरी संग शादी रचाई और उनके साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी में वह बेहद खुश हैं। बता दें कि काजोल के तीन बच्चे हैं, सुहाना खान, आर्यन खान और अब्राहम खान। अक्सर अपने बच्चों के साथ शाहरुख खान सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरे शेयर करते ही रहते हैं।

Related Articles

Back to top button