आजकल लगभग हर देश में टीवी शो तेजी से चल रहा है।इन टीवी शो की वजह से देश का छुपा हुआ टैलेंट उभरकर सामने आ रहा है। अगर ये टीवी शो ना होते तो आज भी कई ऐसे टैलेंटेड लोग भीड़ में ही छुपकर बैठे होते। दुनिया का हर व्यक्ति अपने आप में काफी टैलेंटेड होता है। हर किसी के पास किसी ना किसी काम को करने का हुनर होता है। कुछ लोग अपना हुनर जगजाहिर करते हैं, कुछ छुपकर रहते हैं।

कईयों को तो मौका ही नहीं मिलता है कि वह अपने हुनर को दुनिया के सामने दिखा सके। इसके चलते ना ही वह अपना हुनर दिखा पाते हैं और ना ही कभी दुनिया उन्हें जान पाती है। हालांकि ऐसा पहले बहुत ज्यादा होता था। आज के समय में सबको सामान अवसर प्राप्त होने लगे हैं। आज के समय में कोई भी अपना हुनर दिखा सकता है और प्रसिद्धि पा सकता है।

टैलेंट के दम पर पा चुके हैं काफी चर्चा:

अमेरिका में चर्चित टीवी शो अमेरिका गॉट टैलेंट के बारे में तो सुना ही होगा आपने। यह एक ऐसा शो है, जहाँ अमेरिका के हर राज्य के लोग अपने-अपने हुनर का प्रदर्शन करने पहुँचते हैं। कई लोग तो इतने ज्यादा चर्चित हो गए हैं कि उन्होंने इसकी कभी कल्पना ही नहीं थी। आज हम आपको दो ऐसे ही लड़कों से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपने टैलेंट के दम पर काफी चर्चित हो चुके हैं।

डांस देखने के बाद सभी हो गए मोहित:

दरअसल अमेरिकी शो अमेरिका गॉट टैलेंट में हर व्यक्ति अपना कोई भी टैलेंट दिखा सकता है। इस शो में दो लड़के पहुँचे। पहले तो जज ने उनसे उनके बारे में पूछा और उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया। शुरुआत में तो उन्होंने गाना गा रहे थे और थिरक रहे थे, लेकिन थोड़ी देर में ही मूड बदला और करने लगे जबरदस्त डांस। यह देखकर वहाँ मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। लड़कों का डांस देखने के बाद सभी मोहित हो गए।

वीडियो देखें-