बॉलीवुड

रिया का नया खुलासा: टॉप के फिल्ममेकर ने सिखाया सुशांत को ड्रग्स लेना, फार्महाउस में होती थी पार्टी

सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती इस समय 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। हाल ही में उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को 25 ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताएं जो ड्रग्स लेते हैं। इनमें सारा अली खान जैसा बड़ा नाम भी शामिल है। अब इस बीच रिया ने एनसीबी को एक नई अपडेट देते हुए ये बताया कि सुशांत को ड्रग्स रूबरू एक बड़े फिल्ममेकर ने कराया था। हालांकि इस फिल्ममेकर का नाम अभी सामने नहीं आया है।

सुशांत को ड्रग्स पार्टी में ले जाता था फिल्ममेकर

रिया ने बताया कि यह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में ले जाया करता था। यहीं उसने सुशांत को पहली बार कोकेन, मारूआना और एलएसडी जैसे ड्रग्स से रूबरू करवाया। रिया ने कहा कि सुशांत ने उसे यह सब तब बताया था जब वे उसके साथ रिलेशनशिप में थी। रिया के मुताबिक सुशांत उनके साथ फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे गलत बर्ताव का भी जिक्र किया करता था।

ड्रग्स पार्टीज के लिए यूज होता था सुशांत का फार्महाउस

बताया जा रहा है कि रिया ने एनसीबी को दो पावरफुल और पॉपुलर स्टार्स के नाम भी बताएं हैं जो सुशांत संग ड्रग्स लेने देने में शामिल होते थे। यह लोग सुशांत के फार्महाउस का इस्तेमाल ड्रग्स पार्टीज के लिए करते थे। रिया के अनुसार उन्होंने कभी ये पार्टीज़ अटेंड नहीं की। हालांकि उन्हें इसकी जानकारी है कि इन पार्टीज़ में गलत ढंग से ड्रग्स की सप्लाई होती थी।

एनसीबी भेज सकती है समन

रिया ने पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम भी लिए हैं। इसके अलावा ऐसी बॉलीवुड पार्टीज की जानकारी भी दी जहां ड्रग्स लिए जाते थे। खबरों की माने तो एनसीबी दस से पंद्रह दिनों में इन सभी के खिलाफ समन जारी कर पूछताछ कर सकती है।

रिया के लाइफ में आने के पहले से ड्रग्स लेते थे सुशांत

रिया के अनुसार सुशांत ‘केदारनाथ’ फिल्म के समय से ही ड्रग्स लेने लगे थे। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी अपने बयान में कहा है कि ‘रिया के सुशांत की लाइफ में आने के पहले से एक्टर ड्रग्स लेते थे। इसलिए रिया के आने के बाद से सुशांत ने ड्रग्स लेना शुरू नहीं किया है। सुशांत ने स्वयं अपना जीवन इन्जॉय किया और खुद ही उसे खत्म भी किया। सुशांत की मौत के सिलसिले में शौविक चक्रवर्ती और सैम्यूअल मिरांडा से जिस तरह से पूछताछ हो रही है वो गलत है।’

Related Articles

Back to top button