बॉलीवुड

ड्रग मामला: रिया के साथ वायरल हो रही सारा और रकुलप्रीत की तस्वीरें, फैंस बोले सुशांत कहां है?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड की इमेज को बहुत तगड़ा झटका लगा है। पहले फैंस बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) को लेकर नाराज थे। अब इसी मामले में ड्रग्स एंगल भी जुड़ गया है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड में होने वाली पार्टीज में कितना नशा चलता है। हालांकि इस बात को टूल सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के गिरफ्तार होने के बाद मिला।

गौरतलब है कि रिया इस समय 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। उधर रिया ने जब एनसीबी को पूछताछ में बॉलीवुड के 25 लोगों के नाम बताए तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। रिया का दावा है कि ये सभी लोग ड्रग्स लेते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन 25 नामों में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी शामिल हैं।

ऐसे में इन दिनों सारा, रकुल और रिया की साथ वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। ऐसे में फैंस के मन में की तरह के सवाल उमड़ रहे हैं। वे जानना चाहते हैं कि क्या सच में ये सभी लोग सुशांत के साथ ड्रग्स लेते थे? वैसे बात दें कि रिया ने एनसीबी से यह भी कहा है कि बॉलीवुड का एक टॉप का फिल्ममेकर सुशांत को ड्रग्स पार्टी में ले जाता था। बल्कि यही वह शख्स था जिसने सुशांत को ड्रग्स से इन्ट्रोडूस करवाया था। हालांकि फिलहाल इस फिल्ममेकर का नाम सामने नहीं आया है।

खबरों की माने तो NCB अब डोजियर बनाने में लगी है। डोजियर एक तरह से सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा होता है। रिया ने जो भी नाम लिए हैं, उनके खिलाफ एनसीबी पहले सबूत एकत्रित करेगी और फिर इस मामले पर एक्शन लेते हुए उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाएगी।

सारा, रिया, रकुल सहित बाकियों की तस्वीर शेयर कर फैंस यह भी पूछ रहे हैं कि इन सभी तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत कहीं से कहीं तक नहीं दिखाई दे रहे हैं। तो फिर रिया ये किस आधार पर कह रही है कि सुशांत इन सबके साथ मिलकर ड्रग्स लेते थे।

वैसे इन तस्वीरों को देख आपको क्या लगता है?

Related Articles

Back to top button