हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनाबेल ने सिनेमा हॉल में लोगों को जमकर डराया। फिल्म में एक एक भुतहा डॉल के बारे में दिखाया गया है। एक बार फिर से यह डॉल चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में यह डॉल ताइवान की एक हाई स्पीड ट्रेन में देखि गयी है। इसे देखकर लोगों की हालत ख़राब हो गयी। इस समय इस डॉल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बिना इजाजत लिए ट्रेन में खींची गयी प्रमोशनल फोटो:

दरअसल कुछ दिनों पहले बार्नर ब्रदर्स बैनर तले बनी फिल्म एनाबेल रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बार्नर ब्रदर्स ने कुछ फोटो पोस्ट की थी। पोस्ट की हुई कुछ फोटो में यह डॉल ताइवान की एक हाई स्पीड ट्रेन में बैठी हुई दिखाई दे रही थी। इस मामले में बिना इजाजत के ट्रेन में प्रमोशनल फोटो खींचने और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए बार्नर ब्रदर्स से ताइवान रेल कारपोरेशन ने शिकायत की है।

एक बार लेनी चाहिए थी कम्पनी से इजाजत:

एक यूजर्स ने यह कहा कि यह केवल एक डॉल ही तो है। हाई स्पीड ट्रेन में प्रवक्ता चुंग जी फेंग ने यूनाइटेड डेली न्यूज़ को दिए अपने बयान में कहा कि इन फोटो का अगर कॉमर्शियल उपयोग करना था तो एक बार रेल कंपनी से अनुमति ले लेनी चाहिए थी। ऐसा ना करके बार्नर ब्रदर्स ने नियमों का उलंघन किया है। रेल कम्पनी की शिकायत के बाद बार्नर ब्रदर्स ने ये फोटो फेसबुक से डिलीट कर दी है।

रेल कम्पनी के कदम की लोगों ने की जमकर सराहना:

कंपनी ने बताया कि बार्नर ब्रदर्स को ये सभी फोटो किसी तीसरे व्यक्ति से मिली थी। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रेल कम्पनी के इस कदम की काफी तारीफ़ भी की है। लोगों का कहना है कि रेल कम्पनी ने बार्नर ब्रदर्स से हर्जाना मांगकर सही काम किया है। हालांकि कुछ लोग रेल कम्पनी की इस कार्यवाई से काफी हैरान भी हैं।