आपको 80 के दशक में आयी हुई हॉरर फिल्म वीराना तो याद ही होगी। उस समय जब वह फिल्म आयी थी तो देखकर कई लोग दिन में भी डर गए थे। खैर आज के समय में उस फिल्म को देखने पर डर से ज्यादा हँसी आती है। उस फिल्म में एक अभिनेत्री थी जैस्मिन, जिन्होंने भूत का और चुड़ैल का रोल निभाया था। उसके बाद भी इन्होने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। दर्शकों ने उनकी अदाओं को खूब पसंद किया था।

जैस्मिन हो गयी एकाएक गायब:

इस फिल्म के बाद इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी थी। लेकिन ज्यादा समय तक इनकी लोकप्रियता कायम नहीं रह पायी। अचानक से ऐसा क्या हुआ कि वह एकाएक गायब ही हो गयी। वह कहा गायब हो गयी, इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। आज हम आपको उनके जीवन की कुछ महत्वपूर्ण और रोचक घटनाओं के बारे में बतानें जा रहे हैं।

गायब होने की असली वजह नहीं चल पाई पता:

वैसे समय में जब आपकी इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग हो और आप गायब हो जाएँ, यह उस समय एक बहुत बड़ी बात थी। वह कहाँ गायब हो गयी और कैसे गायब हो गयी, इसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे थे। उनके गायब होने के बारे में कई तरह की ख़बरें उड़ी, लेकिन सच्चाई क्या थी, किसी को पता नहीं चल पायी। उनके अचानक गायब होने के कुछ कारण भी बताये गए, आज हम आपको बताते हैं।

उनकी खूबसूरती की वजह से पीछे पड़ गया था अंडरवर्ल्ड:

जैस्मिन के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह इतनी खुबसूरत थी कि उनकी दीवानगी आम लोगों तक ही सिमित नहीं थी, बल्कि उनके चाहने वाले डॉन भी थे। उस समय की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके साथ डॉन सम्बन्ध भी बनाना चाहते थे, इसी बात से आप सोच सकते हैं कि कि उनकी दीवानगी किस कदर लोगों में थी। वीराना, पुरानी हवेली और बंद दरवाजा जैसी हॉरर फिल्मों में काम करने के बाद वह इतन लोकप्रिय हो गयी थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से कॉल आने शुरू हो गए। डॉन उन्हें तरह-तरह के ऑफर देने लगे।

इस समय वह जॉर्डन में अपने परिवार के साथ हैं ख़ुशी:

उनके बारे में यह भी कहा जा रहा था कि उस समय उन्हें अंडरवर्ल्ड से इतनी ज्यादा कॉल आने लगी थी कि उन्होंने यह देश ही छोड़ दिया और चुपचाप किसी और देश में अपने परिवार के साथ रहने चली गयी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस समय अपने परिवार के साथ जॉर्डन में रहती हैं। हालांकि ये सारी बातें सही है या नहीं, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। बताया जा रहा है कि आजकल वह अमेरिका में हैं वह और वहीँ किसी से शादी करके ख़ुशी-ख़ुशी जीवन बिता रही हैं।