“बाप बड़ा ना भईया, सबसे बड़ा रुपैया” यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। आज के समय में यह बात काफ़ी हद तक सही भी है। हालांकि सबके लिए यह सही नहीं है। कुछ लोगों के जीवन में पैसा ही सबकुछ होता है। वह पैसे के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। वह कोई घिनौना से घिनौना और खतरनाक से खतरनाक काम करने से भी नहीं कतराते हैं।

बिना परिणाम के बारे में सोचे लगा लेते हैं शर्त:

हम सबनें जीवन में किसी ना किसी चीज के लिए शर्त लगाई ही होती है। कुछ लोगों को बात-बात पर शर्त लगानें की आदत होती है। और कुछ लोगों को बात-बात पर शर्त स्वीकारनें की आदत होती है। कई बार वह उसके अंजाम के बारे में भी नहीं सोचते हैं और शर्त लगा लेते हैं। इसका खामियाजा उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है। उस समय तो जोश में या पैसे के चक्कर में शर्त लगा लेते हैं।

शर्त जीतने वाले के लिए रखा गया 1000 डॉलर का इनाम:

ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखा गया है। हालांकि यह मामला कहा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कुछ दोस्तों का समूह एक बड़ी ही अजीबो-गरीब तरह की शर्त लागाता है। शर्त जीतने पर 1000 डॉलर का इनाम भी रखा गया था।

शर्त के अनुसार मधुमक्खी के छत्ते पर बैठना था पैंट निकालकर:

हालांकि इतनी बड़ी रकम के लिए कोई भी कुछ कर सकता है, लेकिन शर्त सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। शर्त यह थी कि अपनी पैंट खोलकर एक मधुमक्खी के छत्ते पर 30 सेकेंड के लिए बैठना था। एक युवक ने साहस दिखाते हुए यह शर्त स्वीकार कर ली और वह बैठने को तैयार हो गया। हालांकि उसे यह करने से उसके दोस्त ने माना भी किया लेकिन वह नहीं माना और पैंट निकालकर बैठ गया मधुमक्खी के छत्ते पर। आगे जो हुआ वह खुद ही देख लीजिये।

वीडियो देखें: