जीवन में कुछ घटनाएँ ऐसी भी होती हैं, जिनके कारणों के बारे में सही-सही पता नहीं चलता है। लोग समझ नहीं पाते हैं कि इन घटनाओं के पीछे आखिर कौन हो सकता है। जो लोग विज्ञान को मानते हैं, वह इसके पीछे के तर्क को खोजनें में अपना समय बर्बाद करते हैं। जबकि इसके उलट जो लोग भूतों और प्रेतों पर यकीन करते हैं, वह तुरंत ही इसके लिए उपाय की खोज में लग जाते हैं।

अपने आप गिरनें लगती है घर की चीजें:

भूतों-प्रेतों और आत्माओं की दुनिया के रहस्य के बारे में कोई नहीं जानता है। वहाँ कई ऐसी घटनाएँ भी होती हैं, जिनके पीछे किसी तरह का तर्क काम नहीं आता है। अक्सर कई लोगों को अपने घर में अचानक से कुछ ऐसा आभास होने लगता है, जो पहले कभी नहीं हुआ। किसी के ना होते हुए भी ऐसा लगता है जैसे कोई घर में है। अचानक से पुरे घर में बदबू फैल जाती है, या अचानक से घर की चीजें अपने आप गिरनें लगती हैं।

केवल कहानियों में ही नहीं असल जीवन में भी होते हैं भूत-प्रेत:

अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ होता है तो आप समझ जाइये कि इसके पीछे कुछ और नहीं बल्कि आत्मा या भूत-प्रेत का साया है। जी हाँ कुछ लोग इस बात को मजाक समझेंगे, लेकिन आज हम जो उन्हें वीडियो दिखायेंगे, उसे देखनें के बाद उन्हें भी यकीन हो जायेगा कि भूत-प्रेत सच में होते हैं। केवल यह कहानियों में ही नहीं बल्कि असल जीवन में भी मौजूद हैं। हालांकि इन्हें आसानी से नहीं देखा जा सकता है।

आत्मा को देख नहीं केवल कर सकते हैं महसूस:

आत्मा को किसी ने नहीं देखा है। आत्मा हवा की तरह है, इसे आप सिर्फ महसूस कर सकते हैं। आत्मा का अपना कोई रूप नहीं होता है तो उसकी मौजूदगी में आपको अजीब सा आभास ही होगा। आज हम आपको कुछ ऐसे ही वीडियो दिखानें जा रहे हैं, जिसमें लोगों ने आत्मा को करीब से महसूस किया है। इस वीडियो को देखने के बाद उन लोगों को भी यकीन हो जायेगा, जिन्हें आत्माओं पर भरोसा नहीं है।

वीडियो देखें: