हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है। यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता  |शादी के रिश्ते के बारे खासकर लड़कियों की बात करें तो वो अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहती हैं और इस दौरान वह यही सोचती है आने वाली शादीशुदा जिंदगी में उसका पति कैसा होगा? किस तरह का व्यवहार करेगा?क्योंकि लड़कियों को पता होता है की जिसके साथ भी उनकी शादी होगी उसके साथ उन्हें अपना पूरा जीवन बिताना होगा इसीलिए वे शादी के इस निर्णय को लेने में काफी समझदारी दिखाती है!

लेकिन शादी के बाद ज्यादातर खबरे पत्नी के साथ  दुर्व्यवहार की होती है और समाज में भी महिलावो को लेकर हम लोग है प्रकार  खबरे पढ़ा करते है लेकिन आज हम आपको इसके विपरीत खबर बताने वाले है जिसे सुन कर आपकी रूह   काँप जाएगी !

 

जैसा की हम सभी जानते है की आने वाले समय में लड़कियां लडको को अपने इशारो पर नचाएगी क्योकि कुछ औरते कानून का गलत फायदा उठा रही है,बता दे की ग्रेटर नोयडा केदनकौर  का एक प्रकरण प्रकाश में आया है जिसमे की एक पति पत्नी से परेशान हो कर पुलिस स्टेशन पहुँच गया और पुलिस को बताया की उसकी पत्नी उससे अपने कपडे धुलवाती है औए खाना बनवाती साथ ही घर के अन्य सभी काम भी करवाती है जब मै इन कामो को न करने के लिए बोलता हूँ तो दहेज उत्पीड़न के मामले में जेल भिजवाने की धमकी भी देती है इसी कारण से मेरी नौकरी भी छोट गयी है !इस व्यक्ति की आप बीती सुन कर सभी हैरान रह गए ,पति ने बताया की पत्नी उसे मरती भी है जब उसने पुलिस से कारवाही करने के लिए बोला तो पुलिस ने बताया  की ये घरेलू मामला है इसके लिए परिवार परामर्श की सहायता ले !