मित्रों इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्‍यक्ति होगा है, जो खुश रहता होगा, इसका मुख्‍य कारण परिवार के साथ समय न बिताना भी हो सकता है। ऐसा न होने की वजह से व्‍यक्ति तनाव से ग्रसित भी होने लगता है, जिससे कारण कभी कभी उसको काफी दिक्‍कतों का सामना भी करना पड़ा है, इन्‍हीं समस्‍याओं को देखते हुये आज हम कुछ ऐसे मजेदार जोक्‍स लाये है, जिसे पढ़कर आपका मूड मस्‍त हो जायेगा, और हंस हंस कर लोट पोट हो जायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम कुछ मजेदार जोक्‍स लेकर आये हैं, जो आपको सुकून के कुछ पल देने में सहायक बनेगें। ये जोक्स काफी मजेदार होने के साथ साथ, खूब गुदगुदाने वाले हैं। जानकारी के लिये बताते चले कि इस जिन्दगी को अच्छे से जीने के लिये हंसना बहुत ही आवश्‍यक है, क्योंकि हंसने से हमारे शरीर को वह इंनर्जी मिलती है, जिससे की हम अपने को तरोताजा समझते है, और हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभप्रद है, इसीलिये मित्रों हमे हमेशा खुश रहना चाहिये और दिल खोलकर हंसना चाहिये, इस बात को ध्यान में रखकर आज हम आपको कुछ बातों से हंसाने वाले है, इसी क्रम में आज हम कुछ चुटकुले लेकर आये है, जो कुछ इस प्रकार से है……

पहला : लड़कियां अपने पापा की परी की तरह होती है लेकिन जब लड़के ने अपने बारे में बताया तो उसका जवाब सुनकर उस लड़की का पारा और भी बढ़ गया जानिए लड़के ने क्या जवाब दिया।

दूसरा : लोगों ने शराबियों को तो देखा ही होगा वह जिस तरीके से शराब का पेग बनाते हैं उसके बारे में जानने के बाद आपकी हंसी रुक नहीं पायेगी।

तीसरा : लड़का पढ़ाई के लिए बहुत ही मेहनत करता है वह चाहता है कि वह डॉक्टर और इंजीनियर बने लेकिन लड़कियां ज्यादा पढ़ाई क्यों नहीं करती आप इस बात को जानेंगे तो आपकी हंसी का ठिकाना नहीं होगा आइए जानते हैं।

चौथा : जीजा और साली आपस में बातें कर रहे थे जीजा चुपचाप बैठा हुआ था तभी साली अपने जीजा से कहती है जीजाजी यह प्यार कब होता है आप उसके जीजा का जवाब सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आइये जानते हैं जीजा ने क्या जवाब दिया।

पांचवां : लड़कियों के बारे में तो आप जानते ही है अगर लड़कियों को कोई चीज पसंद ना आए तो वह दुकानदार को परेशान कर लेती है अब यही देखिए एक लड़की पेट्रोल पंप पर खड़ी होकर पेट्रोल पंप वाले से क्या कहती है जानकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

छठा : गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में लड़ाई हो गई गर्लफ्रेंड ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि मेरा तुमसे भी पहले कोई था लेकिन इस बात की प्रतिक्रिया देते हुए उसका बॉयफ्रेंड क्या जवाब देता है इसको जानकर आप हंस हंस के पागल हो जाएंगे आइये जानते हैं जवाब।

सातवां :  यदि कोई बच्चा गली में इधर-उधर खेल रहा होता है तो गली में कोई भी पडोसी उसके हाल-चाल पूछ लेता है अब यही देखिए एक औरत ने एक बच्चे से एक सवाल किया उसका जवाब क्या मिला आप जानेंगे तो हँसते हँसते लोटपोट हो जाएंगे।

आठवां : शादी की पहली रात पति अपनी पत्नी से प्यार की बातें करता है और कहता है कि तुम मेरे बाहों में आ जाओ तभी कोई दरवाजा खटखटा देता है और पत्नी छुप जाती है जब पति पूछता है कि तुम छुपी क्यो हो तो आप पत्नी का जवाब सुनकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।