भारत में क्रिकेट को बहुत अधिक पसंद किया जाता है हर कोई क्रिकेट से जुडी हर खबर को जानना चाहते है. आज के समय में भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली है. विराट कोहली आज के समय में बहुत अच्छी फॉर्म में है लोग यहाँ तक कह रहे है कि सचिन का रिकॉर्ड कोहली ही तोड़ेंगे. कोहली लगातार हर सीरिज में अपना शानदार प्रदर्शन करते है. वो आज पूरे विश्व में फेमस खिलाडियों में गिने जाते है ,आज हम जो खबर ले कर आये है वो कोहली से ही सम्बन्ध रखती है ,तो आइये आपको बता दे की पूरा मामला क्या है ..

जैसा की हम सभी जानते है की इन दिनों आईपीएल चल रहा है जिसका लुफ्त सभी क्रिकेट प्रेमी ले रहे है इस बार का आईपीएल दिन पर दिन बहुत ही रोचक होता जा रहा है जिसमे की टीमे ऐसा प्रदर्शन कर रही है जो की काबिले तारीफ़ है हम लोग आईपीएल के मैदान में कुछ ऐसा देखते है जो की हैरान कर देने वाला होता है जिसमे की खिलाडी अपने अच्छे प्रदर्शन को दिखा कर इतना खुश हो जाते है की वे इस ख़ुशी में किसी का अपमान भी कर देते है आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने वाले है !

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आईपीएल के तीसरे मुकाबले जहां कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला चल रहा था जो की बहुत ही रोमांचक मुकाबला था इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो की हैरान कर देने वाला था  इस मुकाबले में कोलकाता के खिलाड़ी नितीश राणा गेंदबाजी कर रहे थे और बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी , नितीश राणा की गेंद पर कप्तान विराट कोहली आउट हो गए और नितीश राणा ने इस विकेट मिलने की खुशी को काफी गलत अंदाज में बयां किया जिसे देख सभी हैरान रह गए !आपकी जानकरी के लिए बता दे की नितीश राणा गुस्से में आकर कुछ अपशब्द भी विराट कोहली की तरफ देखकर बोले. उनका यह अंदाज विराट कोहली ही नहीं अन्य लोगों को भी बुरा लगा।