मित्रों बीते वर्ष से लेकर आज तक कई महान हस्तियों की मौते हुई है, जिससे पूरा देश काफी गमगीन रहा है, अब एक और झटका पूरे देश को लगने वाला है, कि क्‍यों कि अभी अभी आई खबर के अनुसार एक जाबाज अफसर का निधन हो गया है, बताया जा रहा है, कि इस अफसर ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन तक से पंगा ले लिया था। आपको बता दें कि अपने देश के प्रति हर व्‍यक्ति के मन में सम्‍मान होता है।

दरअसल जिस ऑफिसर की आज हम बात कर रहे है, उनके बारें में लोगों का माना है, कि देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वाहन बहुत अच्‍छी तरह करते थे, पर अब हमारे बीच नही रहे। दरअसल हम बात कर रहे है,  IPS अफसर के बारे में जो मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट थे और उनका नाम था IPS अफसर हिमांशु रॉय. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 54 वर्षीय अफसर हिमांशु रॉय ने 11 मई की दोपहर को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से स्‍वयं को गोली मार ली। घटना को अंजाम देने के बाद हिमांशु के घर वालों ने हिमांशु को आनन फानन में बॉम्बे हॉस्पिटल पहुँचाया, पर तब तक देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि डॉक्टरों के अनुसार अफसर हिमांशु रॉय ने अपने मुंह में बन्‍दूक रखकर मार ली थी जिसकी वजह से उन्हें बचाना बहुत मुश्किल था, हिमांशु रॉय की उप्लाभ्धियों की अगर बात करें तो हिमांशु 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं, हिमांशु का नाम विजय पालांडे-लैला खान डबल मर्डर केस, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के ड्राइवर आरिफ के एनकाउंटर, पत्रकार जेडे हत्या प्रकरण,

2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में विंदु दारा सिंह की गिरफ्तारी जैसे मामलों से जुड़ा हुआ है। सूत्रों की माने तो हिमांशु रॉय वो सुपरकॉप थे, जिनसे अपराधी डरते थे, पर आज एक बीमारी के चलते वो स्‍वयं को गोली मारी है, जानकारी के मुताबिक इनको कैंसर बताया जा रहा है। यही कारण था कि इन्‍होंने अपने आप को गोली मार लिया। इस संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।