दोस्तों बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है! लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री छोड़ चुकी है! उन्‍ही में से एक अभिनेत्री प्रीती जिंटा है, आज हम इनके संबंध में कुछ ऐसी बाते बताने वाले है, जिसे जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें!

जैसा की आप सभी जानते है, कि किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंदर सहवाग के बीच बहुत कुछ अब गलत चल रहा है! आपको बता दें, कि इस तरीके की खबरें सूत्रों से आ रही हैं, कि प्रीति जिंटा और सहवाग में अब लड़ाईयां लगातार होती जा रही हैं!

आपको बता दें, कि राजस्थान रॉयल से जब किंग्स इलेवन पंजाब एक महत्वपूर्ण मैच हार गई, तो उसके बाद मैदान पर ही प्रीति जिंटा ने सहवाग पर सरेआम अपना गुस्सा निकाल दिया था! तो आइए आपको बताते हैं, कि किस तरीके से सहवाग और प्रीति जिंटा के बीच मैदान पर ही तीखी झड़प होती हुई नजर आई थी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच में बीते मंगलवार को जयपुर के सवाई मानसिंह मैदान पर एक महत्वपूर्ण मैच हुआ था! किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच जीत जाता, तो निश्चित रूप से वह सेमीफाइनल में एंट्री करता हुआ नजर आ सकता था!

खबरों के अनुसार, इस लड़ाई का मुख्य कारण रविचन्द्रन अश्विन थे! प्रीति जिंटा इस बात से काफी निराश थीं, कि रविचंद्रन अश्विन को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए क्यों भेजा गया था! इतने महत्वपूर्ण मैच में आखिर कैसे वीरेंद्र सहवाग के होते हुए, इस तरीके का प्रयोग किया गया था!

राजस्थान रॉयल्स के 160 रनों का पीछा करते हुए भी किंग्स इलेवन पंजाब पूरी तरीके से बिखरती हुई नजर आई थी! इसके बाद प्रीति जिंटा का गुस्सा वीरेंद्र सहवाग पर निकल गया! अभी तक इन दोनों के बीच हुई लड़ाई की पुष्टि नहीं हो पाई है! लेकिन निश्चित रूप से सहवाग को या काफी बुरा लगा है, कि जिस तरीके से प्रीति जिंटा ने सहवाग के साथ मैदान पर इस तरीके का गलत व्यवहार किया है!