फिल्म जगत में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए आज बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया जिसको हासिल करने का सपना हर उस कलाकार का होता है जो फिल्मों में काम करता है या काम करने की इच्छा रखता है. बॉलीवुड में कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को तो सब कुछ मिल गया, लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी है जो धीरे-धीरे करके गुमनामी के अँधेरे में गुम होते चले गए. आज हम आपको बॉलीवुड की  ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सालों पहले ही किसी ना किसी वजह से बॉलीवुड से दूरी बना ली और उसके बाद ऐसे काम करने लगी जिसे समाज स्वीकार नहीं करता ,आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने वाले है जिनका वैश्यावृत्ति से तालुक रहा है ,तो आइये जाने इनके बारे में …

श्वेता प्रसाद:- आपको बता दे की इन्होने मकड़ी और इकबाल जैसी फिल्मो में काम किया है और लोगो को अपने अभिनय का दीवाना बना दिया है बता दे की इनको वैश्यावृत्ति के केस में गिरफ्तार किया गया था !

शर्लिन चोपड़ा:- आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही इन्होने सोशल मिडिया के माध्यम से खुलासा  किया था , की कुछ मजबूरियों के चलते उन्हें इस रास्ते पर जाना पड़ा था और इस घिनौने काम को करना पड़ा !

मिष्टी मुखर्जी:- इन्होने फ़िल्मी जगत में लाइफ की तो लग गयी जैसी फिल्मो में काम किया है लेकिन इनको एक बार  पुलिस ने देह व्यापार के जुल्म में गिरफ्तार किया था !

ऋचा सक्सेना:- इन्होने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन पैसो की कमी के चलते ये इस धंधे में चली गयी ,जिससे इनको जेल भी जाना पड़ा था !

ऐश अंसारी:- आपको बता दे की ये फिल्म जगत की अभिनेत्री ने फिल्म चलते चलते में काम किया था ,इसको जोधपुर पुलिस ने वैश्यावृत्ति के केस में गिरफ्तार  था !