मित्रों पूरी दुनिया में अन्य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है, वहीं अगर भारत में क्रिकेट की बात की जाये तो यहां पर क्रिकेट को लेकर लोगों में एक अलग ही उत्सााह देखने को मिलता है, और अगर क्रिकेट टीम की बात करें तो हमारे भारतीय टीम में ऐसे ऐसे दिग्गाज खिलाड़ी है, जो अपने खेल प्रदर्शन से सामने वाली टीम के छक्के छुड़ा देने का काम करते है। जैसा की आप लोग अवगत ही होगें कि इन दिनो आईपीएल में कई ऐसे वाक्‍ये हुये जो हैरान कर देने वाले थे, आज हम एक ऐसी लड़की के संबंध में बात करने वाले है, जो धोनी की टीम की हार पर झूमने लगी, नाम जानकर हैरानी में पड़ जायेगें।

हर रोज IPL में एक रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है, गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने चेन्नई सुपर टीम को 4 विकेट से हराया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 176 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।
राजस्थान रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंदों पर 95 रनों की बड़ी पारी खेली।इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग की हार पर झूमते हुए नजर आई एक लड़की आखिर यह खूबसूरत लड़की कौन है।

आपको बतादे की ये महिला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक की बहन मालती चहर है। जो चेन्नई सुपर किंग को सपोर्ट करने आई थी। लेकिन जीने की हार पर झूम कर इस लड़की ने अपना मकान बना लिया।