मित्रों बॉलीवुड और खेल जगत का रिश्‍ता लगतार गहरा होता जा रहा है, अभी कुछ माह पहले की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय दिग्‍गज खिलाड़ी विराट कोहली की शादी के पश्‍चात ही बॉलीवुड और खेल जगत के रिश्‍ते में और मजबूती आ गई है, आपको बता दें कि एक और ऐसा भारतीय खिलाड़ी है, जो बॉलीवुड की एक अभिनेत्री पर फिदा था, पर उसकी उससे शादी नही हो पायी है, कारण जान कर हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल आज हम जिस खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, वो और कोई नही बल्कि युवराज सिंह है, इनके करियर की बात की जाये, तो इन्होंने 2007 में 20-20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ड ब्राड को 6 बाल पर 6 छक्के मारे थे और अपने जीवन का एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। इनके नाम एक और बड़ा रिकॉर्ड है जिसमे इन्होंने 20-20 विश्व कप के मैच में मात्र 12 गेद पर 50 रन बनाकर एक विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया था और साथ ही साथ इन्हें 2011 के वल्डकप में “मैन ऑफ़ दा टूर्नामेंट का अवार्ड” का भी मिल था। युवराज सिंह क्रिकेटर होने के साथ साथ असल जिन्दगी में भी बहुत प्रसिद्ध हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि युवराज का जिस अभिनेत्री के साथ अफेयर था, उसका नाम किम शर्मा है, किम शर्मा दिखने में काफी खूबसूरत है। आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्मो की अभिनेत्री किम शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोहब्बतें फिल्म से की थी यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई, पर इस फिल्म के बाद वो कुछ अच्छा नहीं कर सकी पर युवराज के साथ अफेयर होने के कारण वह सुर्खियों में बनी रही।

जानकारी के लिये बताते चले कि युवी और किम का अफेयर पूरे 4 वर्षो तक चला था, ये दोनों एक दूसरे को 4 वर्षो तक डेट किये, इन दोनों सिलेब्रेटी की खबरे न्‍यूज चैनलों पर वायरल होने लगी, हालांकि ये रिश्‍ता अधिक दिनों तक नही चल पाया। बताया जा रहा है, कि  युवी और किम के अलग होने की वजह युवी की माँ को माना जा रहा है, क्‍योंकि उनकी मां को किम पसन्‍द नही थी। उनकी माँ को किम का व्यवहार और किम का फिल्मों में जरूरत से ज्यादा एक्सपोज होना जरा भी पसंद नहीं था