नई दिल्ली. इस देश में हर तरफ आईपीएल की ही चर्चा हो रही है. आईपीएल का 11वां  सीजन अपने रंग में है. अब ये सीजन उस मोड़ पर पहुँच चूका है जहाँ से हर मैच बहुत ही मह्व्त्पूर्ण है. किसी की एक जित किसी के सेमिफैनल के समर को रोक सकती है. ऐसे में टीम मालिकों से लेकर खिअल्दियों तक सब का उत्साह और जूनून अपनी सीमा पार कर चूका है. कुछ खिलाडी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वही कुछ बड़े नाम अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए है. टीम मालिक भी ये दकेह रहे है काहिर किस खिलाडी को कितने में कह्रीदा था और क्या वो अपनी कीमत अदा कर रहा है. इस दौरान कुछ बेहद महंगे खिलाडी फूस नजर आ रहे है तो वही कुछ बेहद का  दाम में बीके खिलाडी अपनी टीम को मैच पर मैच जितवा रहे है.

आईपीएल में हर बार की तरह चर्चा न सिर्फ खेल की है बलि मैदान में होने वाली दूसरी घटनाए और मैदान के बहार होने वाली बातें सब कुछ चर्चा में है. आलम ये है कि किसी भी मैच से पहले बिलकुल युद्ध जैसा माहौल तैयार रहता है.  इस बीच रोज मैच हो रहे है और वीक एंड पर एक दिन में दो-दो मैच का मजा लोग ले रहे है. इस सबके बीच आज हम आप को एक बेहद अहम जानकरी सझा कर रहे है.

आज हम आप को बताने जा रहे है कि हैदराबाद के विस्फोटक बलेबाज शिखर धवन आखिर कितनी सम्पति के मालिक है.शिखर धवन ने भारतीय टीम में अपना डेब्यू साल 2010 में किया था शिखर धवन को लोग प्यार से गब्बर भी कहते हैं शिखर धवन शादीशुदा है उन्होंने आएशा मुखर्जी से साल 2012 में शादी करी थी.

शिखर धवन 2013 से हैदराबाद की टीम से आईपीएल खेल रहे है इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शिखर धवन को 6.5 करोड़ रुपए में खरीदा था. वही यदि शिखर धवन की कुल सम्पति की बात करे तो शिखर धवन करीब 100 करोड़ से ज्यादा की सम्पति के मालिक है. शिखर धवन को बीसीसीआई व आईपीएल से हर साल करीब 15 करोड़ रुपए की फीस मिलती है वही एमआरएफ, बिग बाजार से बड़े ब्रांड के साथ स्पॉन्सरशिप भी जुड़ी हुई है. जिससे शिखर धवन हर साल करीब 20 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई करते हैं.