मित्रों यह तो पता ही होगा की इस सृष्टि में कुछ भी होता है उसका संकेत हमे पहले ही मिलता है इसी तरह से अगर हमारे शरीर में कोई भी अंग पर कुछ तिल, मसा, उंगलियों के नाखूनों का साफेद होना, या फिर सीने पर बाल को होना आदि किसी न किसी के संकेतक माने जाते है, इन सभी का कोई न कोई संकेत होता है पर हमे इस संबंध में ज्ञात नही होता है !

कि आखिर इसके क्या मायने है पर आज हम कुछ ऐसी बातो का खुलासा करने वाले है जिसे आप जानकर हैरानी में पड़ जायेगें। आप लोगों को तो यह पता ही होगा कि शरीर में अगर कोई निशान या फिर और कोई संकेत दिया गया है तो उसका कोई न कोई मतलब अवश्‍य होता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि कई मर्दो के सीने पर काफी मात्रा में बाल होते है, काेई भी पुरूष अपने छाती पर बाल नही चाहता है, हर व्‍यक्ति यही सोचता रहता है कि कैसे वह अनचाहे बालों से छुटकारा पाये, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि जिनके सीने पर बाल होते है वह बाकियों से काफी भिन्‍न होते है, ऐसे व्‍यक्तियों के चरित्र में कुछ अलग तरह से स्‍वभाव मिलते है जो कि कुछ इस प्रकार से है

छाती पर बाल वाले मर्दों के स्वभावः
ऐसे लोग कभी किसी का बुरा नहीं सोचते है, वह हमेशा शांत स्वभाव के होते है।2. ऐसे लोग चाह कर भी झूठ नहीं बोलते‚ वह हमेशा सच बात बोलते है।ऐसे लोगो के पास दिमाग काफी होता है‚ वह भले ही पढ़ने में कमजोर हो पर दिमाग उनके पास काफी होता है। ऐसे लोग पैसा कमाने के लिए ही जन्म लेते है‚ वह अपने दिमाग से घर बैठ काफी पैसा कमा सकते है।


वह मेहनत से कभी पीछे नहीं भागते‚ वह कभी किसी की धोखा नहीं देते।
उनके आस-पास जितने लोग रहते है उनके अच्छे स्वभाव के कारण उनकी इज्जत करते है‚ ऐसे लोगो पर आप आँखे बंद कर विश्वास कर सकते है। पैसा इनका साथ कभी नहीं छोड़ता‚ पैसा खत्म होते ही इनके पास पैसा कमाने का साधन आ जाता है।


मजेदार न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।