नई दिल्ली. इस देश में हर तरफ आईपीएल की ही चर्चा हो रही है. आईपीएल का 11वां  सीजन अपने रंग में है. अब ये सीजन उस मोड़ पर पहुँच चूका है जहाँ से हर मैच बहुत ही मह्व्त्पूर्ण है. किसी की एक जित किसी के सेमिफैनल के समर को रोक सकती है. ऐसे में टीम मालिकों से लेकर खिअल्दियों तक सब का उत्साह और जूनून अपनी सीमा पार कर चूका है. कुछ खिलाडी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वही कुछ बड़े नाम अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए है. टीम मालिक भी ये दकेह रहे है काहिर किस खिलाडी को कितने में कह्रीदा था और क्या वो अपनी कीमत अदा कर रहा है. इस दौरान कुछ बेहद महंगे खिलाडी फूस नजर आ रहे है तो वही कुछ बेहद का  दाम में बीके खिलाडी अपनी टीम को मैच पर मैच जितवा रहे है.

आईपीएल में हर बार की तरह चर्चा न सिर्फ खेल की है बलि मैदान में होने वाली दूसरी घटनाए और मैदान के बहार होने वाली बातें सब कुछ चर्चा में है. आलम ये है कि किसी भी मैच से पहले बिलकुल युद्ध जैसा माहौल तैयार रहता है.  इस बीच रोज मैच हो रहे है और वीक एंड पर एक दिन में दो-दो मैच का मजा लोग ले रहे है. इस सबके बीच आज हम आप को एक बेहद अहम जानकरी सझा कर रहे है.

आईपीएल जहाँ जाना जाता है अपने लम्बे-लम्बे शॉट्स के लिए वही आज हम आप को उस गेंदबाज के बारे में जिसने आईपीएल में अंतिम ओवर को मेडन डाला है. आप भी जरुर जानना चाहिए.  अब आपको बताते चलते हैं कि वो ऐसा कौन सा तूफानी गेंदबाज है जिसने आईपीएल के दौरान अंतिम ओवर मेडेन डाल दिया था तो ये कोई और गेंदबाज नहीं बल्कि भारतीय टीम के सबसे तूफानी गेंदबाज हैं.

हम आपसे जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं इनका नाम जयदेव उनादकट है. जयदेव उनादकट ने वर्तमान समय में भारतीय टीम में अपना खूब नाम बना लिया है. जयदेव उनादकट ने साल 2017 में ‘सनराइजर्स हैदराबाद’ टीम के खिलाफ आखिरी ओवर मेडेन डाला था. ये शायद आप जानते होंगे इसी ओवर में जयदेव ने हैट्रिक भी ली थी जिसके बाद ये काफी सुर्खियों में बने थे.