दोस्तों जैसा की आप लोगों को ज्ञात हो चुका होगा, कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री का देहांत हो गया है! आपको बता दे, कि उनका निधन उस समय हुआ, जब वो दुबई में किसी शादी में शामिल होने गई हुई थीं, जहां उन्हें अचानक अटैक के पश्‍चात वो बेहोश हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया!

आपकी जानकारी के लिए लिए बता दें, कि सुनील सिंह ने अपनी याचिका में दावा किया है, कि वे खुद अपने लीगल एडवाइजर के साथ दुबई के उस होटल में होकर आए हैं, जहां श्रीदेवी की मृत्यु हुई थी!ख़बरों की माने, तो शुरुआती फैक्ट्स इस बात की ओर इशारा करते हैं, कि श्रीदेवी की मृत्यु नेचुरल नहीं है! इन्होंने बताया, कि इस मौत की जांच राष्ट्र हित में होनी चाहिए, क्योंकि वे पद्मश्री से सम्मानित हस्ती थीं! हाईकोर्ट ने इस याचिका को रिजेक्ट कर दिया! इसके बाद ही इन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख लिया था! श्रीदेवी के नाम ओमान में 240 करोड़ रुपए का बीमा था, और इसका फायदा तभी मिल सकता था!

खबरों के अनुसार, सुनील सिंह ने यह बताया है, कि वे श्रीदेवी के निधन के वक्त दुबई में ही थे! इन्होंने होटल अथॉरिटीज और इसके कर्मचारियों से बात की! इससे जो बयान सामने आए थे! वे फैमिली मेंबर्स द्वारा दिए गए और मीडिया में छपे बयानों से बिल्कुल अलग हैं! 2017 में ”गेम ऑफ अयोध्या” का निर्देशन करने बाद सुनील फेम में आए थे! वो एक अभिनेता भी है!

अभिनेत्री श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने भी इनकी मृत्यु को संदिग्ध बताया है! रेड्‌डी ने एक तेलुगु न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ”श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वे हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थीं! लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थीं! इन्होंने यह भी बताया, कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं! बोनी ने काफी पैसा फिल्मों में लगाया था! लेकिन इन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी!