नई दिल्ली. इस देश में हर तरफ आईपीएल की ही चर्चा हो रही है. आईपीएल का 11वां  सीजन अपने रंग में है. अब ये सीजन उस मोड़ पर पहुँच चूका है जहाँ से हर मैच बहुत ही मह्व्त्पूर्ण है. किसी की एक जित किसी के सेमिफैनल के समर को रोक सकती है. ऐसे में टीम मालिकों से लेकर खिअल्दियों तक सब का उत्साह और जूनून अपनी सीमा पार कर चूका है. कुछ खिलाडी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वही कुछ बड़े नाम अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए है. टीम मालिक भी ये देख रहे है आखिर किस खिलाडी को कितने में खरीदा था और क्या वो अपनी कीमत अदा कर रहा है. इस दौरान कुछ बेहद महंगे खिलाडी फूस नजर आ रहे है तो वही कुछ बेहद का  दाम में बीके खिलाडी अपनी टीम को मैच पर मैच जितवा रहे है.

आईपीएल में हर बार की तरह चर्चा न सिर्फ खेल की है बलि मैदान में होने वाली दूसरी घटनाए और मैदान के बहार होने वाली बातें सब कुछ चर्चा में है. आलम ये है कि किसी भी मैच से पहले बिलकुल युद्ध जैसा माहौल तैयार रहता है.  इस बीच रोज मैच हो रहे है और वीक एंड पर एक दिन में दो-दो मैच का मजा लोग ले रहे है. इस सबके बीच आज हम आप को एक बेहद अहम जानकरी सझा कर रहे है.

आज हम आप को बता रहे है कि गेल ने बता दिया कि कौन जीतेगा. गेल ने आईपीएल 2018 के विजेता के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ने आगे कहा कि उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत अगर उनकी टीम आईपीएल-11 जीत जाए, तो इससे बड़ी बात उनके लिये कुछ भी नहीं होगी. जिसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि गेल किस इरादे में है और आगे के मैच में कैसा तूफान लाने वाले है.