नई दिल्ली. आज का समय आधुनिक समय है. इस आधुनिक समय में भारत जैसे देशो के लिए पश्चिमी सभ्यता रोल मॉडल बन चुके है. असल स्थिति ये है कि पश्चिमी देशों ने जिस दिशा में विकास किया है उसका दर्द वो खुद संभल नहीं पा रहे है स्थिति ये है कि देश दुनिया में एक ऐसा माहौल फैल गया है जिसमें न कोई भावनात्मक लगाव रह गया है और न ही कोई मानवीय सिधांत रह गया है. विदेशों में आज के समय में रिश्ते नाते बस नाम मात्र के रह गए है. व्यक्तिगत स्वतंत्र सीमाए इतनी बढ़ा दी गई है कि मनुष्य फिर से पशु बनाने की ओर बढ़ रहा है.

विदेशों में विकास का अर्थ अब मात्र भोग ही रह गया है. भोग की स्थिति ऐसी कि क्या और कितना खा जाए इसका कोई अनुमान ही नही है. आज कल ऐसी खबरे आप को सुनने में बहुत मिल जायेगी कि भाई-बहन आपस में रिश्ता कायम कर रहे है. हालकी विज्ञानं भी इसे सही नहीं कहता है लेकिन स्वतंत्र है कुछ भी कर सकते है. और अगर किसी ने रोका तो कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है. आज हम आप को एक ऐसी ही घटना बता रहे है जिसमें जब माँ बाप ने भाई-बहन को सम्बन्ध बनाने से रोका तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे जान कार आप भी चौंक जायेंगे.

अर्जेंटीना में मां-बाप के व्यवहार से नाराज भाई-बहन ने पहले उनकी हत्या की, फिर उनके शवों के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

इतना ही नहीं इन्होंने इसके बाद उनके लाश के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए. पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार किया, लेकिन बहन को जमानत मिल गई है.डेली मेल के मुताबिक, यह सनसनीखेज घटना अर्जेंटीना के पिलर शहर की है. यहां रिकॉर्डो क्लेन (54) अपनी पत्नी मरियम इस्थेर क्लाजुक (52) और चार बच्चों के साथ रहते थे.

इसमें एक बेटा लिएंड्रो यामिल अकोस्टा (25) उनकी पहली पत्नी का था. लिएंड्रो अपनी सौतेली बहन करेन क्लेन (22) से प्यार करता था. बचपन से ही अपने मां-बाप के बुरे बर्ताव की वजह वह दुखी रहता था. इसका अंजाम इतना घातक होगा, ये किसी को पता नहीं था.

जानकारी के मुताबिक, एक दिन रात को लिएंड्रो ने अपने मां-बाप को गोली मार दी. उसने अपनी सौतेली बहन संग शव के साथ शारीरिक संबंध बनाए. उसके बाद उसके टुकड़े-टुकड़े करके खुद खाने के बाद कुत्तों के आगे डाल दिए. बचे हुए टुकड़ों को आग से जला दिया. इस काम में उसकी सौतेली बहन ने उसका साथ दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई.