दोस्तों इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनाये घटित होती रहती है, जिन्‍हे इन दिनों सोशल मीडिया के माध्‍यम से हमे सुनने को मिलती रहती है! लेकिन आज हम एक ऐसी घटना के संबंध में बताने जा रहे है, जिसे जानने के पश्‍चात आपको बहुत ही हैरानी होगी! आइये जानते है, क्या है पूरा मामला-

आपको बता दें, कि पंजाब के भटिंडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है! इस मामले में यहां का एक पुलिस कांस्टेबल धोखे से दोस्त की पत्नी को होटल ले गया और वहां बेहोशी की दवा खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया! इतना ही नहीं शख्स ने उसका वीडियो बना लिया और उसी वीडियो से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ संबंध बनाने के लिए युवती को मजबूर करता है!

इसके दंपत्ति ने पुलिस से सहायता मांगी, लेकिन जब पुलिस ने भी कोई सहायता नहीं की, तो वह मीडिया के पास पहुंच गई! पीड़ित दंपत्ति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपी कांस्टेबल की काली करतूत सबके सामने रख दी! युवती के पति ने बताया, कि आरोपी से उसका दोस्त था, जिससे उसकी दोस्ती साल 2003 से है! पुलिस कांस्टेबल की ही सहायता से युवति से उसकी साल 2010 में लव मैरिज की थी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि 9 सितंबर 2017 को आरोपी कांस्टेबल ने अने दोस्त से फोन पर बात की और कहा कि वो अपने लिए लड़की देखने जा रहा है, और भाभी को भी अपने साथ ले जाना चाहता है! पति ने बिना कुछ सोचे समझे पत्नी को साथ ले जाने की इज्जात दे दी! जिसके बाद आरोपी शख्स युवती को अपने साथ भठिंडा के एक होटल में ले गया और कहा कि लड़की वाले यहीं पर आने वाले हैं!

युवती को कोल्ड ड्रिेंक पिलाई, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई! आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया! कांस्‍टेबल ने उस वीडियो को युवती को दिखाया और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी!