दोस्तों आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां की एक ऐसी खूबसूरत मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय और ख़ूबसूरती के द्वारा दुनियां के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है! जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, फ़िल्मी दुनियां की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ”माधुरी दीक्षित” की-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्मी दुनियां की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई में हुआ था! ये एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी नृत्यांगना भी है! इनके पिता शंकर दीक्षित और माता स्नेह लता दीक्षित की लाडली माधुरी को बचपन से डॉक्टर बनने की चाहती थी, और शायद यह भी एक वज़ह से माधुरी ने अपना जीवन साथी श्रीराम नेने को चुना जो पेशे से एक चिकित्सक हैं!

जैसा की आप सभी जानते है, कि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं! जिनके आगे फ़िल्मी दुनियां की सभी अभिनेत्री फीकी पड़ती है! इनके अभिनय और अदाएं ऐसी है, कि मन करता बस इन्हें देखते ही रहे! माधुरी ने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि माधुरी ने कुछ साल पहले ही मुंबई के एक गगन चुंबी इमारत में अपना आशियाना लिया है! वो अपने पति श्रीराम नेने और दो बेटों के साथ एक पेंट हाऊस में रहती हैं!माधुरी के घर में इनकी पसंदीदा जगह है टेरेस गार्डन! माधुरी दीक्षित की छत से मुंबई शहर का खूबसूरत नजारा दिखता है!

आपको बता दें, कि इनकी बिल्डिंग की दूसरी तरह बहुत खूबसूरत समंदर नजर आता है! माधुरी के टेरेस गार्डन में तरह-तरह के प्लांट्स लगे हैं, और बौनसाई इनका पसंदीदा है! माधुरी ने बेहद सादगी से अपना घर सजाया है! उनके घर की दीवारे सफेद हैं! जो दिखने में बहुत खूबसूरत लगाती है!