व्यक्ति अपनी दिनभर की थकान को मिटने के लिए न जाने कैसे कैसे तरीके अपनाते है! आज पढ़िये एकदम ताजा और फ्रेश जोक्स जिसे पढ़ने के बाद आपका दिमाग और दिल दोनों ही एकदम खुश हो जाएगा। जी हां, तो बस हम आपके लिए और सिर्फ आपके लिए लाएं एकदम फ्रेश जोक्स।

अगर आप उदास भी है, तो भी इन जोक्स को पढ़कर आप की हंसी छूट जाएगी। तो भईया हंसने में काहे की कंजूसी, तो जल्दी जल्दी हमारे इन जोक्स पढ़िये और हंसी के गुब्बारे उड़ाईये।

1 हर व्यक्ति बचपन में अपने  क्लास में जोक्स खूब पढ़े होंगे, लेकिन इसे पढ़िये और खूब हंसिये, टीचर और स्टूडेंट्स के बीच की ये छोटी छोटी नोंक झोंक आपको खूब हंसाती हैं….

2.दारू पीक यूं तो कई लोग अपना होश खो देते हैं, लेकिन इसका क्या मजा होता है, ये वो लोग नहीं जान सकते हैं, जोकि इससे दूर रहते हैं, खैर आप इस चुटकुले को पढ़कर ही इसका मजा, लीजिए और खूब हंसिये

3.डाक्टर और एक लड़के की ऐसी बात सुनकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी, लेकिन इसके लिए आपको यह जोक्स समझ में आना भी चाहिए, तो भईय़ा बात ऐसी है कि जिसे समझ में आ गया वो लाइक करना न भूले और जिस न आया हो, वो शेयर करना न भूले, क्योंकि शेयर करोगे तो और भी ज्यादा मजा आएगा।

4.पत्नी पति के रिश्ते में यूं तो प्यार बहुत होता है, लेकिन इस रिश्ते में तकरार भी होता है, ऐसे में ये आदमी अपनी बीवी से कुछ ऐसी बात करने वाला है, जिसे सुनकर इस बिजली का झटका जरूर लगेगा, अगर नहीं भी लगेगा तो बीवी के बातों से ही बेहोश हो जाएगा, तो जल्दी पढ़िये…

5.हर शऱाबी पैग ऐसे बनाता है, जैसे वो कोई… वो क्या है, उसको जानने के लिए तो जल्दी से पढ़िये हमारा ये जोक्स, हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे..

6.ये वाला जोक्स पढ़कर तो आप थोड़े कन्फ्यूज हो सकते हैं, लेकिन देखिये ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत न है, क्योंकि दिमाग लगाएंगे तो मजा नहीं आएगा, ऐसे में हंसने के लिए पढि़ये औऱ समझिये किसका क्या फटा है, और हां, दोस्तों के साथ शेयर करना बिल्कुल न भूलना

ऐसे ही मजेदार और मसालेदाल ताजा फ्रेश जोक्स के लिए हमें फालों करना बिल्कुल न भूले, क्योंकि वो कहते है न कि हंसने और हंसाने से सेहत अच्छी रहती है, तो हम आपको हंसाएंगे और आप हमारे इस पोस्ट को शेयर करना बिल्कुल न भूलियेगा।