हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है। यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता  |शादी के रिश्ते के बारे खासकर लड़कियों की बात करें तो वो अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहती हैं और इस दौरान वह यही सोचती है आने वाली शादीशुदा जिंदगी में उसका पति कैसा होगा? किस तरह का व्यवहार करेगा?क्योंकि लड़कियों को पता होता है की जिसके साथ भी उनकी शादी होगी उसके साथ उन्हें अपना पूरा जीवन बिताना होगा इसीलिए वे शादी के इस निर्णय को लेने में काफी समझदारी दिखाती है शादी दो दिलो का प्रेम बंधन होता है ! आज हम आपको शादी से जुड़ा मामला बताने वाले है जिसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे !

जैसा की हम सभी जानते है की आज के समय में शादी जो या पार्टी हर एक अवसर पर लोग अपनों के साथ सेल्फी लेते है लेकिन आज हम जो बताने वाले है उसमे सेल्फी ने दो बसते घरो को उजाड़ दिया है ,आपको बता दे की ये मामला गुजरात के अहमदाबाद का है जन्हा पर  शादी के दौरान एक दुल्हे को अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेना भरी पड़ गया बता दे की दुल्हन बहुत ही सुन्दर थी जिसे देख दूल्हा सेल्फी लेने के लिए जिद करने लगा लेकिन लड़की पक्ष इस बात के लिए सहमंत नहीं था!

जिससे दूल्हा ने लड़की के पिता को थप्पड़ मार दिया इसके बाद मामला बहुत ही गर्म हो गया बात यंहा तक आ गयी की दुल्हे को बारात वापस ले जानी पड़ी  और बात पुलिस तक पहुँच गयी ,बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में स्थित हबीब शेठ की चाली में रहने वाली एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। उसके घरवालों ने उसकी शादी वस्त्राल निवासी संजय चौहान (24) नामक लड़के से तय की गई थी। शादी के दिन दूल्हा संजय उसके कमरे में आया था और अपने मोबाइल से अलग-अलग स्टाइल में सेल्फी लेने लगा। मना करने पर वह गाली देने लगा। इसके बाद उसने दुल्हन के पिता को थप्पड़ भी मार दिया।