इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी पसन्‍द किया जा रहा है, वहीं अगर बात की जाये भारत की तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है,इन दिनों आईपीएल का दौर चल रहा है, जो अपने अन्तिम चरण में चल रहा है, मैच लगातार और भी रोमांचक होता जा रहा है, हालांकि इससे जुड़ी हर एक खबर से आपको सोशल मीडिया के माध्‍यम अवगत कराया जाता रहा है, आपको बता दें कि 18 वर्ष के पृथ्‍वी शॉ पर साउथ फिल्‍मों की एक खूबसूरत अभिनेत्री फिदा हो गई नाम जानकर हैरानी में पड़ जायेगें।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की विश्‍व के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में अभी तक सभी मैच रोमांचक साबित हुए हैं। आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद  के मध्‍य हुए मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर अपने शानदार बल्लेबाजी से सबको हैरान कर दिया है और सभी खिलाडियों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है ,पृथ्वी शॉ ने  36 गेंद पर 65 रन पृथ्वी शॉ ने अपना दूसरा IPL अर्धशतक सिर्फ 25 गेंद में पूरा कर लिया। उसने अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के जड़े है, शॉ की इस शानदार पारी ने सभी की दिल जीत लिया है। इसी बीच साउथ की मशहूर अदाकारा भी शॉ पर फिदा हो गई और उसे अपना सबसे बेस्ट खिलाडी मान ली ,इस अदाकारा के बारे में हम नीचे बता रहे है ..

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हम जिस अभिनेत्री की आज बात कर रहे है, उनका नाम दीक्षा पंत है, इन्‍होने शॉं के चौकों व छक्‍कों पर खूब जालियां बजा रही थी। मैच के पश्‍चात जब दीक्षा से इस सबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहाँ की दिल्ली डेयरडेविल्स के पृथ्वी शॉ उन्हें काफी पसंद है, साथ ही बताया कि हमको उनकी बल्लेबाजी देखना काफी अच्छा लगता हैं,वो जब खेलते है तो पूरे जोश के साथ खेलते है जो हमें बहुत अच्छा लगता है !

पृथ्वी शॉ की शानदार बल्लेबाजी की वजह से दिल्ली ने पांच विकेट पर 163 रन बनाएं, हालांकि लग रहा था की ये मैच दिल्ली अपने नाम कर लेगी पर युसूफ पठान ने शानदार 12 गेंदों में 27 रन बनाकर हारा हुआ!

मैच हैदराबाद की टीम ने अपने पक्ष में कर लिया। फिल्‍म अभिनेत्री दिक्षा पंत की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है जो कि हमने इस पोस्‍ट में दी है। इस संबंध में आप अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य दें।