क्रिकेटर पांड्या भी बंध गए शादी के बंधन में, उनकी बीबी हैं अनुष्का शर्मा की तरह ही खुबसूरत…

साल 2017 में शादियों की खूब धूम रही. इस साल कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ विवाहसुत्र के बंधन में बंधती नज़र आई. खेल जगत हो, बॉलीवुड की जगमग दुनियां हो या फिर टीवी इंडस्ट्री के सितारें हो, ये सभी इस साल शादी की वजह से चर्चा में रहे. इन सभी शादियों में विराट और अनुष्का की शादी को साल की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा हैं. इस शादी में क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारें और यहाँ तक पीएम नरेन्द्र मोदी भी दिखाई दिए.

कुणाल ये शादी मुंबई की एक पांच सितारा होटल…

अब तक लोगो का मनना था कि इस साल विराट की वाइफ अनुष्का सबसे खुबसूरत दुल्हन बनी. लेकिन अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या जल्द ये खिताब अपने नाम करने वाले हैं. दरअसल कुणाल पंड्या 27 दिसंबर को शादी करने जा रहे है और उनकी होने वाली बीवी खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा से कही आगे हैं. कुणाल ये शादी मुंबई की एक पांच सितारा होटल में अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से करने वाले हैं.

कुणाल और पंखुड़ी पिछले कुछ सालो से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद उन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया हैं. बताते चले कि हार्दिक पंड्या के भाई कुणाल एक स्पिन बॉलर प्लस आलराउंडर हैं. वे मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं. 2017 की आईपीएल की जीत की ट्राफी हासिल करने में दोनों भाई हार्दिक और कुणाल पंड्या ने अहम रोल निभाया था. हाल ही में कुणाल ने अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया हैं

एक कॉमन दोस्त के जरिए आपस में मिले…

इस फोटोशूट में उनकी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी बला की खुबसूरत लग रही हैं. वहीँ कुणाल भी तस्वीरों में काफी हैण्डसम दिख रहे हैं. कई लोगो का कहना हैं कि पंड्या की गर्लफ्रेंड अनुष्का से भी कही ज्यादा सुन्दर हैं. बताते चले कि कुणाल और पंखुड़ी का रिश्ता करीब 2 साल पुराना हैं. ये दोनों अपने एक कॉमन दोस्त के जरिए आपस में मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई थी जो धीरे धीरे प्यार में बदल गई. पंखुड़ी और कुणाल ने 27 दिसंबर को शादी करने का फैसला लिया हैं, जिसकी तैयारी में ये दोनों लव कपल काफी व्यस्त हैं

विराट की तरह पंड्या की शादी में भी खेल, सिनेमा और राजनीती जगत की बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल होगी. ये लोग विराट अनुष्का की तरह अपनी शादी में बहुत खर्चा करने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंखुड़ी मुंबई में पांच सालो तक मार्केटिंग की नौकरी कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी शादी के लिए नौकरी छोड़ दी.गौरतलब हैं कि साल 2017 विराट-अनुष्का, भारती-हर्ष, जहीर-सागरिका सहित हृषिता भट्ट, वत्सल सेठ, नील नितिन मुकेश और अमृता पुरी जैसे सितारों की शादी से लबालब रहा हैं.