मनोरंजन

बिग बॉस के ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता ने खुद को बताया बाइसेक्शुअल, एक्टर पार्थ-प्रियांक के संग रिलेशन के चलते माँ ने छोड़ा था साथ

हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया को अलविदा कहने पर टीवी इंडस्ट्री की पोल खोलने वाले एक्टर विकास गुप्ता एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा गए हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने साथ हो रहे इंडस्ट्री के जुल्मों के बारे में सच और सुशांत के जाने पर दुःख जताया था. जिसके लिए उन्होंने एक विडियो भी शेयर की थी. वहीँ अब विकास ने ट्विटर अकाउंट पर अपने “बाइसेक्शुअल ” होने की बात कह दी है. जिससे पूरी टीवी इंडस्ट्री को एक झटका लगा है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक विडियो में बताया था कि किस तरह पार्थ समंथान और प्रियांक शर्मा उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीँ इस मामले में जानकारी देते हुए उन्होंने कल अपने ट्विटर अकाउंट से खुद के बाइसेक्शुअल होने के बारे में खुलासा कर दिया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ” मैं चाहता हूँ आज आप सब लोग मेरे बारे में एक अहम बात जान लें कि मुझे इंसान से प्यार हो तो मैं उसका जेंडर नहीं देखता. हाँ मैं बाइसेक्शुअल हूँ लेकिन मेरे जैसे दुनिया में और भी बहुत लोग हैं. अब मुझे कोई ब्लैकमेल या बूलिंग नहीं कर सकता. प्रियांक शर्मा और पार्थ समंथान थैंक यू मुझे सच बाहर लाने के लिए फाॅर्स किया.”

विकास गुप्ता के इस पोस्ट को देख कर एक बात साफ़ कही जा सकती है कि शायद उनके सच बाहर लाने के पीछे पार्थ समंथान और प्रियांक शर्मा उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे. वहीँ दूसरी ओर विकास के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा कर दी है. अब उनके फैन्स उनके सपोर्ट में आ कर उनकी तारीफें कर रहे हैं.

उन्होंने इसके इलावा एक और विडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया. इस विडियो में उन्होंने बताया कि किस तरह वह टीवी जगत में इतने सालों से बेइजती और टोरचर झेलते हुए आ रहे हैं. विकास ने बताया कि उनके सच के कारण उनके माँ-बाप भी उनका साथ छोड़ चुके हैं और उनसे हर तरह के रिश्ते तोड़ चुके हैं. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी अपने परिवार को शर्मिंदा नहीं करना चाहा.


विडियो के कैप्शन में विकास ने लिखा कि, “पार्थ समंथान और प्रियांक शर्मा ने मेरे साथ बहुत गलत चीज़ें की है लेकिन मैं वह सब बता कर उन्हें शर्मिंदा नहीं करूंगा क्यूंकि उनमे से एक को कीचड़ उछालना बेहद पसंद है. मैंने आज सच बोला क्यूंकि उन दोनों ने मुझे मजबूर कर दिया था. जब वह दोनों इस मुद्दे पर बोलेंगे तो मैं एक और विडियो शेयर करूंगा ताकि आप सब को पता चल सके कि आखिर सच क्या है और इसके बाद पार्थ और प्रियांक क्या क्या कर सकते हैं.”

इसके बाद विकास ने आगे अपनी माँ को लिखते हुए कहा कि- “माँ मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ भले अब तुम मुझसे वो प्यार नहीं करती. मुझे आपको देख कर गर्व महसूस होता है. मेरे वो सभी दोस्त जिन्हें अब मैं कूल नजर नहीं आता, वह सब मेरे साथ अच्छे से पेश आते थे, उस वक्त का बेहद शुक्रगुज़ार हूँ. खास कर करण कुंद्रा का मैं शुक्रगुजार हूँ जिन्हें मेरे बारे में सच पता था लेकिन इसके बावजूद भी वह सालों तक मेरे साथ खड़े रहे. लोगो ने उनसे मेरे बारे में कईं बार चुगलियाँ की लेकिन उन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा.”

Related Articles

Back to top button