बॉलीवुडमनोरंजन

क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी चांद पर जमीन? एक्टर के पिता ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जहां उनके चाहने वालों में गम का माहौल बना हुआ है तो वहीं एक्टर का परिवार अभी भी गहरे सदमे में है। इस समय जो लोग सुशांत को जानते भी नहीं थे वो भी उसके जाने का गम मना रहे हैं तो जरा सोचिए उस परिवार का क्या हाल होगा जिन्होंने मन्नतों से बेटा पाया था। बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे की मौत के बाद पहली बार मीडिया से बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि बड़ी मन्नतों के बाद सुशांत का जन्म हुआ था।

वहीं सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई अनसुने किस्से बताए। इस दौरान सुशांत के पिता से जब एक्टर द्वारा चांद पर प्लॉट खरीदने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके बेटे के सपने बहुत बड़े थे। सुशांत एक आत्मविश्वासी लड़का था। केके सिंह ने बताया कि ये सच है कि सुशांत ने चांद पर अपना एक प्लाट खरीदा था, जिसको वह हर रोज 55 लाख की दूरबीन से देखता था।

ये भी पढ़ें:दहेज़ के लालची दुल्हे के सामने पिता को रोते देख दुल्हन ने चली अनूठी चाल, अब लोग कर रहें हैं सलाम

ये भी पढ़ें:अब अभय देयोल ने किया बॉलीवुड पर कटाक्ष और कह दी इतनी बड़ी बात

चांद पर जमीन खरीदने वाले पहले एक्टर थे

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने चांद पर जमीन खरीदी थी। जिस जमीन को सुशांत ने खरीदा था उसे ‘मारे मस्कोवीन्स’ कहते हैं। सुशांत के पास पहले से ही एक अडवांस टेलिस्कोप मीड 14, LX00 था। जिसकी मदद से सुशांत अपनी दूर की इस प्रॉपर्टी पर हमेशा नजर रखते थे।

‘टाइम मशीन’ से जमीन पर रखते थे नजर

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी थी। एक्टर ने ये जमीन 25 जून, 2018 को अपने नाम करवाई थी। हालांकि इसमें भी कई अंतरराष्ट्रीय संधि हैं जिनके अनुसार इस रजिस्ट्री को कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं माना जा सकता। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर से टेलीस्कोप के जरिए अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को देखते रहते थे। सुशांत अपने टेलिस्कोप को ‘टाइम मशीन’ कहते थे। सुशांत से पहले शाहरुख खान को उनके एक फैन ने चांद पर जमीन गिफ्ट की थी।

OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी दिल बेचारा

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के फैन्स को एक सरप्राइज़ देने की घोषणा की है। जी हां, आपके चेहते हीरो की अंतिम फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। सिर्फ फिल्म ही रिलीज़ नहीं होगी बल्कि उसके साथ फैन्स को एक सरप्राइज़ भी दिया जाएगा। सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा अगले महीने 24 तारीख को रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं जो कि पहले कास्टिंग डायरेक्टर भी थे। सुशांत के साथ फिल्म में रॉकस्टार फेम संजना सांघी भी नज़र आएंगी। गौरतलब है कि सुशांत की फिल्म पहले सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ करने का फैसला किया गया है।

ये भी पढ़ें:जल्द रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म, फैन्स को मिलेगा ये स्पेशल ऑफर

Related Articles

Back to top button