बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत थे जुबान के पक्के, जाने से पहले डायरेक्टर का पूरा किया यह वादा

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया का हिस्सा नहीं रहे लेकिन आज भी वह हमारी यादों और दिल में ख़ास जगह रखते हैं. सुशांत ने 14 जून को गले में फंदा लगा कर हम सब को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. उनके जाने के बाद से हर कोई उनकी यादों की विडियोज और फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर साझी कर रहा है. वहीँ पुलिस के अनुसार यह केस डिप्रेशन से जुदा था जबकि अन्य लोग इसको नेपोटिज्म से जोड़ रहे हैं. लोगो का कहना है कि सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने वह सम्मान नहीं दिया जिसको वह डिजर्व करते थे.

ये भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, बिन बुलाए थाने पहुंचा ये शख्स, बोला- मेरे पास है सबूत

वहीँ अब 24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है. इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं. यह उनके जीवन की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. इससे पहले मुकेश ने कईं फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया हुआ है. बता दें कि मुकेश सुशांत सिंह राजपूत के अच्छे दोस्त भी थे. हाल ही में मुकेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने सुशांत के बारे में कई खुलासे किए हैं.

डायरेक्टर मुकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बताया है कि वह अपने वादे के पक्के थे. मुकेश के अनुसार कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे एक वादा किया था जिसे उन्होंने जाने से पहले पूरा भी किया. मुकेश ने अपनी ट्वीट में लिखा:

सुशांत सिंह राजपूत मेरी फिल्म के ना केवल हीरो थे बल्कि वह मेरे अच्छे दोस्त भी थे. वह अक्सर अच्छे-बुरे वक़्त में मेरा साथ देते थे. हमने “काय पो छे” फिल्म के बाद “दिल बेचारा” फिल्म में एकसाथ काम किया है. उन्होंने कहा था कि जब मैं कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर बन जाऊंगा तो वह मेरी पहली फिल्म में हीरो के तौर पर काम करेंगे. इसको लेकर हमने कईं प्लान भी बनाए थे और ढेरों सपने भी देखे थे.

इसके आगे मुकेश ने लिख्सा कि, “उस समय मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि यह फिल्म मुझे उनके बिना ही रिलीज़ करनी पड़ेगी. यह सुशंटके टैलेंट को सेलिब्रेट करने का सबसे उत्तम तरीका था. जब मैंने यह फिल्म बनाई सुशांत काफी खुश थे. वहीँ मुझे इस बात की भी ख़ुशी है कि फिल्म मिर्देश्कों ने फिल्म को हर किसी के लिए उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया है इसलिए वह फिल्म को थिएटर की जगह हॉटस्टार पर रिलीज़ कर रहे हैं.

अंत में मुकेश छाबड़ा ने कहा कि वह सुशांत की यह जीत सेलिब्रेट करने जा रहे हैं जिस शौहरत को पाने के उन्होंने सपने देखे थे आख़िरकार अब वह जीत सेलिब्रेट की जाएगी. उन्होंने कहा कि सुशांत जरुर ऊपर से मुस्कुराहट के साथ हमें देख कर खुश होंगे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मुकेश छाबड़ा के साथ गहरा रिश्ता था. उन दोनों ने फिल्म बनाने के साथ साथ अपनी दोस्ती भी हमेशा निभाई थी.

ये भी पढ़ें:इसकी वजह से टूटा था सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, रंगोली चंदेल ने खोला राज

Related Articles

Back to top button