बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोली

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेना और अपना अलग मुकाम बनाना बच्चों का खेल नहीं है. ख़ास कर उन कलाकारों के लिए जिनका इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर या फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं है. उन्ही में से आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बता रहे हैं, उनका बॉलीवुड में सफ़र काफी दिलचस्प रहा है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं राधिका मदान की. राधिका को हम सब छोटे पर्दे से ही पसंद करते आए हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के दम से आज राधिका कईं लोगों की पहली पसंद बन कर सामने आ रही हैं. मेहनत के दम पर ऊँचाइयों की बुलंदियों पर पहुंची राधिका मदान का हाल ही में एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट सामने आया है जिसने उन्हें रातो-रात सुर्ख़ियों में ला कर खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़े:सीरियल ‘दिया और बाती हम’ फेम संध्या बींधणी की शादी के फोटो हुए वायरल, अपने डायरेक्टर पर मर मिटी थी एक्ट्रेस

बेहद इंटरेस्टिंग था छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफ़र 

दरअसल, हाल ही नमे राधिका मदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ हैरतअंगेज खुलासे किये हैं जिसके बाद उनके पिता का रिएक्शन देखने लायक था. बता दें कि राधिका ने कलर्स टीवी चैनल के मशहूर शो “मेरी आशिकी तुम से ही” से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस सीरियल में वह लीड एक्ट्रेस थी. उनकी लव स्टोरी को काफी पसंद किया गया था. वहीँ राधिका को बॉलीवुड में “पटाखा” फिल्म से पहला ब्रेक मिला. यह फिल्म विशाल भारद्वाज की थी. हालाँकि राधिका के अनुसार उनकी पहली फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” थी. लेकिन पटाखा की शूटिंग पहले खत्म हुई, इसलिए वह उनकी डेब्यू फिल्म बन कर सामने आई.

पहले शूट में ही ली गर्भनिरोधक गोलियां

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने फ़िल्मी करियर के पहले शॉट में ही गर्भनिरोधक गोलियां ली थी. राधिका ने बताया कि, “मुझे पहले शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था. उस समय मेरे माँ-पापा मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे पास दिल्ली आ रहे थे. जब पापा ने वह दवाइयां देखि तो उन्हें काफी अजीब लगा था.”

ऐसा था राधिका के पापा का रिएक्शन

किसी भी पिता के लिए उसकी बेटी का गर्भनिरोधक गोलियां लेना बड़ी बात होती है. ऐसे में जब राधिका मदान के पिता ने अपनी बेटी के पास वह गोलियां देखी तो उनके पैरों तले से ज़मीन खिसक गई थी. राधिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “पापा मेरे पहले शूट को लेकर लोगों को क्या जवाब देंगे, यह सोच कर मैं काफी हैरान थी. मुझे अक्सर लगता था कि वह मेरे पहले शॉट की खूब तारीफ व सराहना करेंगे लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था.”

बता दें कि राधिका मदान ने “मर्द को दर्द नहीं होता” फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ काम किया था. हालाँकि इस फिल्म को काफी कम स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था इसलिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. वहीँ इरफ़ान खान के करियर की आखिरी फिल्म “अंग्रेजी मीडियम” एक शानदार हिट साबित हुई जिसके बाद राधिका को खूब सराहना भी मिली.

ये भी पढ़े:एकता कपूर के इस पॉपुलर शो में नजर आएंगी हिना खान, शो के लिए कही ये बात

Related Articles

Back to top button