बॉलीवुड

महेश भट्ट की कर्मचारी का सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान, कहा- रिया लेती थी एक्टर के बारे में निर्देशक से सलाह

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का खुद की जान लेना, आए दिन नए-नए सवाल खड़ा कर रहा है. इस बारे में सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को मुद्दा बना कर सामने रखा जा रहा है. वहीँ कुछ लोगों का यह भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत से पिछले छह महीनों में 7 बड़ी फिल्में वापिस ले ली गई थी इसलिए वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने खुद को फांसी लगा ली. हालाँकि इन बातों में क्या सच है, क्या झूठ इसकी जांच पड़ताल मुंबई पुलिस लगातार करने में लगी हुई है. वहीँ अब इस बारे में एक नया खुलासा सामने आया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की एकसाथ वाली तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

ये भी पढ़े:अभिषेक-ऐश की तस्वीरों पर उठे सवाल, क्या फिर से प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन?

इस बारे में जब मुकेश भट्ट से पुछा गया तो उन्होंने हैरतअंगेज जवाब दिया. मुकेश भट्ट का कहना था कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कुछ समय पहले मिले थे. तभी उन्हें उनकी मानसिक स्तिथि में गड़बड़ी महसूस हुई थी और उन्होंने इस बारे में महेश भट्ट से भी बात की थी. इसी बीच महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली सहायक सुहरिता दास ने अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे सामने ला दिए हैं.

बता दें कि सुहरिता दास ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से बताया कि वह मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करती हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद सुहरिता ने एक पोस्ट लिखी थी जोकि अब काफी वायरल हो रही है. सुहरिता ने इस पोस्ट में कहा था कि अक्सर रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के बारे में महेश भट्ट से सलाह लिया करती थी.

पोस्ट में सुहरिता ने लिखा कि, “डिअर रिया, सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरी दुनिया शौक में डूबी है लेकिन मैं तुम्हारे लिए दृढ व मजबूत हो कर सदमे से उभरने की प्राथना करती हूँ. मैं हमेशा एक मूक दर्शक के तौर पर रही हूँ. तुम हमेशा सुशांत को ठीक और खुश रखने की असंभव कोशिशें किया करती थी. लेकिन एक माँ और देश की नागरिक होने के रूप में मेरा कर्तव्य है कि मैं एक बार फिर से सभी को याद दिला दूँ कि डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जोकि विनाशकारी है. साइंस भी इसका अभी तक कोई हल नहीं निकाल पाई है.

सुहरिता ने आगे कहा कि, “आप हमेशा महेश भट्ट से सलाह लेने के लिए उनके ऑफिस आया करती थी या फिर उनसे फोन पर बात करती थी. इस बीच मैंने आपका संघर्ष देखा है. हालाँकि सुशांत की उस शाम को भुला पाना नामुमकिन है. लगभग महसूस किया है कि वह दूर जा रहा था और महेश भट्ट भी शायद यह बात समझ चुके थे. शायद इसी कारण उन्होंने अपने मास्टर यूजी को परवीन बॉबी का हवाला देते हुए कहा , “दूर चले जाओ या यह तुम्हे साथ ले जायेगा.” लेकिन रिया आपने सुशांत को अपना सब कुछ दिया और उनके लिए बहुत ज्यादा किया.

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के फ़्लैट में अपनी जान दे दी थी. इस बारे में अभी तक पूछताछ के दौरान पुलिस 25 से अधिक लोगों से बात कर चुकी है. फ़िलहाल रिया चक्रवर्ती, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर सहत अन्य लोगों से पूछताछ हो गई है.

ये भी पढ़े:अजय देवगन से पंगा लेना करण जौहर को पड़ा भारी, माफी मांगने पर हो गए मजबूर

Related Articles

Back to top button