बॉलीवुड

अपनी 4 बेटियों के जन्म से दुखी थे यह पिता, लेकिन आज वहीँ बेटियां बॉलीवुड पर करती हैं राज, जानिए इनका नाम

कहते हैं एक बेटा अपने माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा होता है. शायद यही वजह है जो लोग बेटियों के जन्म पर वह ख़ुशी नहीं मनाते, जो एक बेटे के जन्म पर मनाई जाती है. हालाँकि अब लड़के और लड़कियां दोनों कंधे से कंधा मिला कर चलते है लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं थोडा बहुत भेड़-भाव देखने को मिल ही जाता है. वहीँ आज हम आपको एक ऐसे पिता की सची कहानी बता रहे हैं, जिन्हें एक समय पर अपनी बेटियों के पैदा होने से दुःख था लेकिन अब वह पिता उन्ही बेटियों को अपना गर्व मान रहे हैं. आईये जानते हैं आखिर यह पिता कौन है और इनकी बेटियां कैसे इनके लिए सम्मान बनी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आज यह बेटियां करती हैं राज

दरअसल, आज हम जिन 4 बहनों के बारे में बता रहे हैं, उनका गुणगान करते अब उनका परिवार नहीं थकता. यह और कोई नही बल्कि मोहन सिस्टर्स हैं. मोहन परिवार की मुक्ति मोहन, नीति मोहन, शक्ति मोहन और कीर्ति मोहन आज अपने माँ-बाप के लिए प्राउड मोमेंट बन कर सामने आई हैं. इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी इन बहनों के टैलेंट का लोहा मान चुका है. इन बहनों में से कोई डांस में अव्वल है तो कोई सिंगिंग में लेकिन यह चारों अपने आप में लाजवाब हैं.

बेटियों के जन्म से टूट गए थे पिता बृजमोहन

बता दें कि बृजमोहन शर्मा के घर चार बेटियों ने जन्म लिया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब उनकी बच्चियों का जन्म हुआ तो वह बेहद दुखी थे कि उन्हें लड़का नहीं हुआ. लेकिन आज यह चारों बेटियां बॉलीवुड इंडस्ट्री की नामी-गिरामी हस्तियाँ बन कर उभरी हैं. मोहन परिवार का कहना है कि अब उन्हें बेटा ना होने का मलाल नहीं है. बल्कि उन्हें अपनी चरों बेटियों पर गर्व महसूस होता है.

नीति मोहन

बात बृजमोहन शर्मा की सबसे बड़ी बेटी नीति मोहन की करें तो वह पेशे से एक सिंगर हैं. उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ में इश्क वाला लव गीत से पहचान मिली थी. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि यह गाना रातो-रात सुपरहिट हो गया. आज नीति मोहन राइजिंग स्टार जैसे रियलिटी शोज़ को जज करती नजर आती हैं.

शक्ति मोहन

अपनी बड़ी बहन के साथ ही शक्ति मोहन भी बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती बन चुकी हैं. वह बॉलीवुड जगत की मशहूर डांस कोरियोग्राफर हैं. वर्तमान समय में शक्ति मोहन के पास कईं बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इसके इलावा वह कईं रियलिटी शोज़ में भी जज बन कर आ चुकी हैं.

मुक्ति मोहन

मुक्ति मोहन भी बॉलीवुड जगत में एक बेहतरीन डांसर बन कर सामने आई हैं. वह अपनी बड़ी बहनों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है.

कीर्ति मोहन

कीर्ति मोहन चार बहनों में से सबसे छोटी हैं. हालाँकि वह बॉलीवुड की लाइमलाइट से कौसों दूर हैं. लेकिन वह पेशे से एक सॉफ्टवेर इंजिनियर हैं जोकि अपने पिता के लिए एक गर्व बन चुकी हैं.

ये भी पढ़े:कुणाल खेमू और सोहा अली खान रहते हैं करोड़ों के आलीशान महल में, देखें घर की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button