बॉलीवुड

आमिर खान का स्टाफ भी मिला कोरोना पॉजिटिव, माँ की रिपोर्ट आना बाकी, फैन्स से मांगी दुआएं

कोरोना वायरस का कहर देशभर में फैलता ही चला जा रहा है. ताज़ा आंकड़ों की माने तो अब तक भारत में 5 लाख से भी अधिक लोग covid-19 की इस महामारी के शिकार हो चुके हैं. हाल ही में गांगुली परिवार को भी कोरोना ने घेर लिया था. वहीँ अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के घर भी इस खतरनाक वायरस ने दस्तक दे दी है. बता दें कि आमिर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी है कि उनके हाउस स्टाफ को इस वायरस ने दबोच लिया है. स्वास्थ्य विभाग ने उनके घरवालों के सैंपल भी जांच के लिए भिजवा दिए है और लगभग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालाँकि अभी उनकी माँ जीनत हुसैन की रिपोर्ट आना बाकी है.

बता दें कि आमिर खान ने अपनी पोस्ट के माध्यम से लिखा कि, “मैं आप सब को यह बताना चाहता हूँ कि मेरे घर के स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. इसलिए उन्हें तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है. रिपोर्ट्स आते ही बीएमसी के अधिकारी उन्हें अपने साथ इलाज के लिए ले गए हैं.”

इसके आगे आमिर खान ने बीएमसी और मेडिकल टीम का शुक्रिया करते हुए लिखा कि, ” मैं बीएमसी और अन्य मेडिकल टीम का धन्यवाद करना चाहूँगा कि उन्होंने मेरे स्टाफ की अच्छे से देखभाल का जिम्मा लिया है साथ ही मेरे परिवार वालों का टेस्ट भी नेगेटिव आ गया है.”

बता दें कि आमिर ने अपने परिवार वालों का कोरोना टेस्ट करवा लिया है और वह सब अब सुरक्षित हैं लेकिन अभी उनकी माँ जीनत हुसैन का टेस्ट होना बाकी है. जिसके लिए वह फैन्स से दुआओं की अपील भी कर रहे हैं. आमिर ने लिखा कि, “मैं अपनी माँ का अब टेस्ट करवाने के लिए जा रहा हूँ क्यूंकि अब केवल वहीँ बची हैं. आप सब लोग कृपया उनके लिए प्राथना करें कि उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव ही मिले. मैं एक बार फिर से बीएमसी टीम का धन्यवाद करना चाहूँगा जिनकी मदद से हम सब बिलकुल ठीक ठाक हैं.”

अपनी पोस्ट के ज़रिए आमिर ने कोकिलाबेन अस्पताल और स्टाफ का भी शुक्रिया किया है. गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के हाउस स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन बाद में वह अस्पताल से रिकवर हो कर वापिस लौटे थे. हालाँकि अभी तक आमिर ने संक्रमित स्टाफ का आंकड़ा नहीं बताया है लेकिन उनकी पोस्ट से यह साफ़ देखा जा सकता है कि एक से बढ़ कर मेंबर्स हैं जिनमे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

ये भी पढ़े:WHO ने बताई सच्चाई, जल्द बन जाएगी कोरोना वायरस की वैक्सीन

Related Articles

Back to top button