बॉलीवुड

सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने से पहले ही Wikipedia में आ गई थी अपडेट, फैन्स ने अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 15 दिन बीत चुके हैं. सुशांत के खुद को फांसी लगाने की मिस्ट्री अभी तक सुलझ नहीं पाई है. उनके फैन्स सोशल मीडिया पर उनके ओल्ड विडियो और फ़ोटोज़ शेयर करके उनकी यादों को ताज़ा कर रहे हैं. हर कोई यह वजह जानने को बेताब है कि इतने बड़े स्टार ने आखिर किस वजह से खुद को मारने का फैसला किया होगा? वहीँ अब सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस लगातार कर रही है जांच

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लटका कर जान दे दी थी. उनके जाने की वजह कोई नहीं समझ पा रहा है. वहीँ पुलिस का मानना है कि इसके पीछे का कारण सुशांत का डिप्रेशन था जिसकी दवाइयां वह पिच्च्ले छह महीने से लेते चले आ रहे थे. सुशांत के करीबी दोस्त व चाहने वाले अभी तक यह मानने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने अपनी जान खुद दी है. लोगों का मानना है कि इसके पीछे कोई सोची समझी मर्डर प्लानिंग है. वहीँ अब सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पुलिस के सामने एक नया सवाल ला कर रख दिया है.

सुशांत के जाने से पहले ही विकिपीडिया ने दिया अपडेट

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले और फैन्स में अभी भी उनके जाने का रोष भरा हुआ है. लोग उनके जाने की वजह को ले कर नेपोटिज्म जैसे कईं सवाल उठा रहे हैं. वहीँ बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने इस मामले में एक नया मोड़ ला कर रख दिया है. इंटरनेट पर वायरल हुई यह तस्वीर विकिपीडिया की है. यूजर्स का यह दावा है कि सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने से पहले ही विकिपीडिया ने सुबह 9.30 बजे उनके स्वर्गवास का अपडेट दे दिया था. उनके विकिपीडिया पेज पर यह बात सुबह ही डाल दी गई थी कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे. जबकि, उनके जाने की ख़बर मीडिया को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच मिली थी.

अमित शाह से मांगी मदद

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि उनके पास आईपी एड्रेस की जानकारी है जिसके ज़रिए उनके विकिपीडिया पेज पर उनके जाने की ख़बर सुबह पोस्ट कर दी गई थी. वहीँ अब सुशांत के फैन्स अमित शाह से मदद की गुहार लगा रहे हैं. इस बारे में हर कोई ट्विटर पर #AmitShahDoJusticeForSSR हैशटेग के साथ ट्वीट करके सुशांत को इंसाफ दिलवाने की मांग कर रहा है.

Related Articles

Back to top button