बॉलीवुड

मौत के 2 घंटे पहले किसने दी इनको सुशांत सिंह की मौत की जानकारी, क्या पहले से इन्हें पता था?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इन दुनिया का हिस्सा नही रहे लेकिन आज भी उनके फैन्स उनकी यादों को पीछे नही छोड़ना चाहते. शायद यही वजह है जो सोशल मीडिया पर हर कोई सुशांत की पुरानी यादें ताज़ा करने के लिए उनकी वीडियोज़ और फोटोज शेयर कर रहा है. दिवंगत सुशांत के निधन को लेकर हर कोई हैरान है. जहां एक तरफ इसे बॉलीवुड में फैले नेपोटिज़्म से जोड़ा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे मर्डर बता रहे हैं. हालांकि इन बातों में कितना सच है कितना झूठ, अभी तक कोई नही समझ पाया है. वहीं अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है.

ये भी पढ़े:“ससुराल सिमरन का” फेम मनीष रायसिंघन ने संगीता चौहान के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी की तस्वीरें

इस वेब ने निधन से पहले ही दिया था अपडेट

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ने हर किसी के मन मे ढेरों सवाल पैदा कर दिए हैं. आखिर इतना काबिल और सुलझा हुआ इंसान रातोंरात कैसे दुनिया छोड़ सकता है, यह बात किसी को समझ नही आ रही. हैरत की बात यह है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वेबसाइट के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं.

इस वेबसाइट ने किया था टाइम से पहले निधन के अपडेट

सूत्रों के अनुसार विकिपीडिया ने सुशांत के मौत से 2 घंटे पहले ही उनके जाने का अपडेट दे दिया था. सोशल मीडिया पर शेयर किए स्क्रीनशॉट्स में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 14 जून की सुबह 9.30 बजे विकिपीडिया ने सुशांत सिंह राजपूत पेज पर लिख दिया था कि अब वह हमारे बीच नही रहे. जबकि सुशांत के मौत की ख़बर मीडिया को 1 से 2 बजे के बीच मे दी गई थी. ऐसे में अब सोचने वाली बात यह है कि विकिपीडिया पहले से कैसे जान गया था कि अभिनेता सुशांत आज यह कदम उठाने वाला है.

गौरतलब, है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी जान दे कर दुनिया को हमेशा के लिए गुड़ बाय कह दिया था. वहीं अब विकिपीडिया पर सुशांत के निधन की समय से पहले न्यूज़ डालना लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि सुशांत की जान किसी ने प्लानिंग करके ली है. हालांकि इस स्क्रीनशॉट में कितना सच है और कितना झूठ, इस बात की पुष्टि नही की गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच करने की मांग रख रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. हालाँकि सुशांत के पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट से यह साबित हो चुका है कि उनकी जान दम घुटने से गई है फिर भी इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है.

ये भी पढ़े:इस निर्माता को लेकर स्वरा भास्कर पर भड़क उठी कंगना रनौत, एक्ट्रेस को बताया ‘चापलूस’

Related Articles

Back to top button