बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और बड़ा खुलासा, एक्टर की हुई थी यशराज फिल्म्स के साथ ये डील…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला आए दिन कोई न कोई बड़े खुलासे कर रहा है. मुंबई पुलिस ने केस के चलते अभी तक एक्टर के कईं करीबी दोस्तों से पूछताछ भी की है. वहीँ अब पुलिस के हाथ यश राज फिल्म्स की एक कॉपी लगी है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और यशराज बैनर ने एक बड़ा कांट्रेक्ट साइन किया हुआ था. यह कॉपी सुशांत को YRF ने ही दी थी. इस डील ने अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन में एक नया मोड़ ला कर खड़ा कर दिया है. आईये जानते हैं आखिर क्या था इस कांट्रेक्ट में, जिसके चलते अब यशराज फिल्म्स भी शक के घेरे में आ गई है.

ये भी पढ़े:कॉलेज में ऐसे दिखते थे सुशांत, बहुत हंसमुख था ये अभिनेता, पुरानी तस्वीरें देखकर भर आएंगी आंखें

तीन बड़ी फिल्मों में सुशांत को किया था साइन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक कांट्रेक्ट साइन किया था. इसमें उन्होंने एक्टर को तीन बड़ी फिल्मों में काम करने की बात कही थी. बता दें कि पहली फिल्म के बदले सुशांत को YRF ने 30 लाख रूपये देने थे. ऐसे में अगर वह फिल्म हिट होती तो उन्हें अगली फिल्म में दुगुना पैसा दिया जाना था. वहीँ दूसरी फिल्म हिट रहती तो उन्हें तीसरी फिल्म में काम के बदले एक करोड़ रूपये मिलने थे. हालाँकि कौन सी फिल्म हिट होती और कौन सी फ्लॉप, इसका फैसला यशराज फिल्म्स के हाथों में ही था.

कांट्रेक्ट में थी यह 3 फिल्में

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि यशराज ने जो पहली फिउल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी, वह कोई और नहीं बल्कि ‘शुद्ध देसी रोमांस’ थी. यह फिल्म साल 2013 में आई थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. फिल्म की सक्सेस पर अभिनेता को कंपनी द्वारा 30 लाख रूपये भी दिए गए थे. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ थी. इस फिल्म को साल 2015 में रिलीज़ किया गया था. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ उनकी दूसरी फिल्म थी लेकिन इसके बाद उन्हें प्रोडक्शन कंपनी ने सीधे एक करोड़ रूपये दे दिए. हालाँकि ऐसा क्यों हुआ, इसके बारे में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है.

इसके बाद सुशांत की जो यशराज के साथ तीसरी फिल्म बननी थी, वह थी ‘पानी’. लेकिन आदित्य चोपड़ा के साथ मतभेदों के चलते इस फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया. बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई के फ़्लैट में जान दे दी थी. जांच के दौरान पाया गया कि वह अवसाद से जूझ रहे थे. जिसके बाद उनके निधन को कुछ लोगों ने मर्डर बताया जबकि कुछ ने उनकी जाने की वजह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को बताया.

ये भी पढ़े:इस निर्माता को लेकर स्वरा भास्कर पर भड़क उठी कंगना रनौत, एक्ट्रेस को बताया ‘चापलूस’

Related Articles

Back to top button