बॉलीवुड

सुशांत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग हुआ वायरल, जीते जी नहीं किया था किसी ने रिलीज़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे आज पूरे 20 दिन हो गए हैं लेकिन अब भी किसी को उनके जाने का यकीन नहीं हो पा रहा. सोशल मीडिया पर आए दिन फैन्स उनके पुराने विडियोज और फ़ोटोज़ शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देख कर ऐसा लगता है जैसे सुशांत आज भी कहीं न कहीं आवश्य ही जीवित हैं. हालाँकि उन्हें दुनिया से गए काफी दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके फैन्स के बीच उनका क्रेज़ अभी भी कम नहीं हुआ है. हर कोई उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए कोशिशें करने में जुटा हुआ है. वहीँ सुशांत सिंह राजपूत का नाम आते ही उनके साथ अंकिता लोखंडे का ज़िक्र न किया जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता.

मरने के बाद वायरल हुआ ये गीत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का एक रोमांटिक गीत सोशल मीडिया पर लीक हुआ है. इसमें वह अंकिता लोखंडे के साथ नजर आ रहे हैं. अब सवाल यह उठता है कि उनके जीते जी इस गीत को रिलीज़ क्यों नहीं किया गया था? बहरहाल, आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले कि यह गीत उनके मशहूर व सुपरहिट धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लिया गया है जिसे उस समय टीवी पर नहीं दिखाया गया था.

सॉन्ग ने फिर एक बार भिगोई फैन्स की आँखें

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता काफी करीबी रहा है. दोनों ने ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ काम किया था. शो में मानव और अर्चना की जोड़ी निभाते निभाते रियल लाइफ में दोनों को कब प्यार हुआ, उन्हें पता ही नहीं चला. एक रियलिटी शो के दौरान अंकिता को सुशांत ने प्रपोज कर दिया था. जिसके बाद दोनों 6 साल तक एकसाथ रहे. सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके फैन्स के बीच काफी गुस्सा भरा पड़ा है. हर कोई उनके जाने की वजह ढूँढ रहा है. इस बीच उनका एक गीत इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह गीत पवित्र रिश्ता धारावाहिक से ही लिया गया है जिसमे वह अंकिता लोखंडे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. उनके गीत को देख कर उनके फैन्स एक बार फिर से उन्हें याद करके अपनी आँखें नम कर रहे हैं.

यह हैं सुशांत का वायरल हुआ सॉन्ग

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से सुर्खियों में आए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को दर्शकों ने काफी प्यार दिया. उनका गीत ‘ जैसी हो वैसी रहो’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग को अभी तक लाखों फैन्स देख चुके हैं. लोग इस गीत को बार-बार देख रहे हैं और सुशांत की आखिरी यादों में अपनी आँखें भिगो रहे हैं. बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले फ़्लैट में फंदा लगा कर जान दे दी थी. इसके पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है.

ये भी पढ़े:सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और बड़ा खुलासा, एक्टर की हुई थी यशराज फिल्म्स के साथ ये डील…

Related Articles

Back to top button