बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने देशी छोड़ विदेशी लड़के से की शादी, No.1 को तो हर कोई करता है पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां से रोजाना कोई ना कोई किस्से कहानियां सुनने को मिल ही जाते हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी का रिश्ता जुड़ता है तो किसी का रिश्ता टूटता भी है, बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनका अपने साथ काम करने वाले से प्यार हुआ और आगे चलकर उन्होंने शादी कर ली, वैसे देखा जाए तो हर किसी को अपना जीवनसाथी चुनने का हक है, लेकिन आज हम आपको ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनके हमसफर की तलाश अपने देश में नहीं बल्कि विदेश में जाकर खत्म हुई है, इन अभिनेत्रियों ने विदेशी लड़के के साथ शादी की है और यह अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं।

1. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अच्छा खासा नाम कमाया है, यह सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है, 01 दिसंबर 2018 को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ विवाह के बंधन में बंध गए थे और वर्तमान समय में यह जोड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश नजर आता है।

2. सेलिना जेटली

अभिनेत्री सेलीना जेटली ने वर्ष 2001 में मिस फेमिना इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी है, बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड पीटर हैग के साथ वर्ष 2011 में विवाह किया था, शादी होने के बाद अभिनेत्री सेलीना जेटली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी।

3. श्रिया सरन

जब अभिनेत्री श्रिया सरन ने विदेशी लड़के से शादी की थी तब कई लड़कों का दिल टूट गया था, श्रिया सरन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, श्रिया सरन ने अपने बॉयफ्रेंड और रशियन खिलाड़ी आंद्रेई कोसाचिव के साथ शादी रचाई है, यह दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करतें रहते हैं।

4. राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है, लेकिन इनका दिल विदेशी लड़के पर आया और इन्होंने वर्ष 2013 में बेनेडिक्ट टेल के साथ विवाह कर लिया।

5. प्रीति जिंटा

अभिनेत्री प्रीति जिंटा के जीवन साथी की तलाश भी विदेश में जाकर खत्म हुई है इन्होंने विदेशी लड़के जेने गुडइनस के साथ विवाह किया है, इन दोनों का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था और यह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, बाद में इन्होंने विवाह करने का फैसला लिया और वर्ष 2016 में इन्होंने शादी कर ली, आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने जमाने की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा है, लेकिन अब यह बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं।

6. माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है, यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल है, इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखो दर्शकों का दिल जीत लिया है, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के सर्जन श्रीराम माधव नेने से विवाह किया है और यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं।

Related Articles

Back to top button