मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के लिए कृति सेनन ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर आंखों से छलक जाएंगे आंसू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की वजह से उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री काफी दुखी है। सुशांत के निधन को एक महीना बीत चुका है, परंतु इनके फैंस अभी तक इनको नहीं भुला पाए हैं। इतना ही नहीं बल्कि को-स्टार्स भी इनको अभी तक याद कर रहे हैं। इनके साथ के कलाकारों को इनके जाने का बहुत दुख है। जिनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्में की थीं, और उनके साथ अच्छा खासा वक्त व्यतीत किया था। आपको बता दें कि अभिनेत्री कृति सेनन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने पश्चात अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, और इस पोस्ट के अंदर इन्होंने कविता के जरिए अपने दिल की बात बयां की है।

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो बातें शेयर की है, इसे पढ़कर लोग काफी भावुक हो रहे हैं। दरअसल, कृति सेनन ने इस कविता के माध्यम से यह लिखा है कि “और एक झूठी हंसी के बीच वह आगे बढ़ने का दिखावा करता है, उसकी आंखों की शेड वास्तविकता के आंसू हैं और उसके सभी को भ्रमों को तोड़ता है।” अगर आप इस कविता की पंक्ति को पढ़कर गहराई से समझने की कोशिश करेंगे तो, आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अभिनेत्री कृति सेनन कितना याद कर रहीं हैं। इस कविता के माध्यम से इन्होंने अपना दर्द बताया है।

कीर्ति सेनन की इस पोस्ट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रक्रिया देखने को मिल रही है। इनकी इस पोस्ट पर डब्बू रतनानी, उनकी बहन नूपुर सेनन, मुकेश छाबड़ा जैसे सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है। एक यूजर ने कृति सेनन के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “तुम सुशांत को याद कर रही हो ना, मैं तुम्हारी फीलिंग समझ सकती हूं, मजबूत रहो।” इससे पहले अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात कृति सेनन ने उनके साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। हाल ही में कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस अभिनेत्री ने अभिनेता सुशांत के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों की तस्वीर शेयर करके दिल को छू देने वाली बात लिखी थी। कृति ने अपने पोस्ट में लिखा था कि “मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकीं हूं, कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा, काश! तुम्हारे आसपास लोग होते हैं, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकाल पाते।”

उन्होंने आगे लिखा था कि “काश तुमने उन लोगों को यह झटका नहीं दिया होता, जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं, काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं, मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है, और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे, मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी।”

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात उनके चाहने वाले लोग काफी सदमे में हैं। जब इनके फैंस को पता लगा कि इनका निधन हो गया है तो यह अंदर से टूट गए थे। सुशांत सिंह राजपूत एक जिंदादिल इंसान थे और यह हमेशा खुश रहते थे। अचानक से ही खुदकुशी जैसा बड़ा कदम, इन्होंने क्यों उठाया? इस बात को हर कोई जानना चाहता है। लगातार सोशल मीडिया पर इनके फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके इनकी यादें ताजा किए हुए हैं।

ये भी पढ़े:Video: जब अचानक मंच पर अंकिता लोखंडे की बिगड़ी तबीयत, दूर बैठे सुशांत सिंह राजपूत हो गए थे बेचैन

Related Articles

Back to top button