अभिनेता सोनू सूद ने फिल्मों के साथ-साथ असल जीवन में भी बेहद अच्छा काम किया है। लोग इनके द्वारा निभाए गए फिल्मो में अभिनय की तो प्रशंसा करते ही हैं, लेकिन कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौरान जरूरतमंद मजदूरों की सहायता करके इन्होंने देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है। आजकल न्यूज़ चैनल से लेकर सोशल मीडिया पर सिर्फ सोनू सूद की ही तारीफ हो रही है। कोई इनको मसीहा कह रहा है तो कोई इनको रियल लाइफ हीरो कह रहा है। कोरोना काल में बॉलीवुड का यह अभिनेता लोगों के लिए भगवान के रूप में सामने आया है।

अभिनेता सोनू सूद रील लाइफ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं, लेकिन आज हम आपको इनके रियल लाइफ के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वैसे देखा जाए तो असल जिंदगी में भी यह बहुत ही अच्छे इंसान है, जो उन्होंने साबित कर दिया है। यह अपने निजी जीवन को मीडिया की चकाचौंध से काफी दूर रखते हैं। आपको बता दें कि 30 जुलाई को यह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर हम आपको इनके जीवन से जुड़ी हुई कुछ महत्वपूर्ण बातें बताने जा रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर बहुत ही अच्छा काम किया है। अपने इस नेक कार्य से इन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है, इतना ही नहीं बल्कि यह जरूरतमंद लोगों को रोजगार भी दे रहे हैं। सोनू सूद से लोगों का दिल का नाता जुड़ गया है। आज हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अभिनेता सोनू सूद की मुलाकात सोनाली से उस समय हुई थी जब वह नागपुर में इंजीनियर की पढ़ाई कर रहे थे। उस समय सोनाली नागपुर में एमबीए कर रहीं थीं। पढ़ाई के दौरान ही इन दोनों की मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे इनकी मुलाकात दोस्ती में बदल गई। फिर क्या था, इन यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लग गए। आखिर में सोनू सूद ने अपने प्यार के रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचा कर छोड़ा। 25 सितंबर 1996 को अभिनेता सोनू सूद और सोनाली विवाह के बंधन में बंध गए। उस समय के दौरान सोनू सूद ने फिल्मों और मॉडलिंग में अपना कदम नहीं रखा था।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में उनको ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था जिसमें तीन और लोग रहते थे, परंतु सोनाली उनके साथ बहुत खुश थीं और इन्होंने किसी भी बात को लेकर कभी भी शिकायत नहीं की थी। आपको बता दें कि मजदूरों के लिए भगवान के रूप में सामने आए सोनू सूद असल जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं। जी हां, बीती फरवरी को सोनू सूद ने एक पुराना नोट शेयर किया था। यह नोट उन्होंने कॉलेज टाइम पर सोनाली के लिए लिखा था। सोनू सूद ने लिखा था कि यह वह दिन थे जब सोशल मीडिया नहीं था।

आपको बता दें कि सोनू सूद और सोनाली अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और इनके दो बेटे भी हैं। यह उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा करते रहते हैं।