सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला काफी गंभीर हो गया है। जैसे-जैसे सुशांत मामले की जांच चल रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले को लेकर अब बिहार पुलिस अपने तरीके से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। बिहार पुलिस की जांच के पश्चात अभिनेता सुशांत के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। बिहार पुलिस ने मुंबई के बांद्रा में सुशांत के सभी बैंकों का दौरा किया और सुशांत के खाते की पूरी डिटेल्स खंगाली। अभिनेता सुशांत के बैंक स्टेटमेंट सामने आने पर यह दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के ऊपर खाते से अच्छी खासी मोटी रकम खर्च हुई है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर मोटी रकम खर्च की गई थी। बैंक स्टेटमेंट में पिछले साल हुए लेन-देन से सुशांत के जीवन में रिया की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। किस-किस जगह पर रिया चक्रवर्ती ने पैसा खर्च किया था? कौन सी चीजें खरीदने के लिए सुशांत के खाते का इस्तेमाल हुआ था? इन सबकी डिटेल्स सुशांत के बैंक स्टेटमेंट में है।

रिया और उनके भाई की प्लेन टिकट के लिए निकाले पैसे

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि वर्ष 2019 अक्टूबर माह में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की प्लेन टिकट के लिए पैसे निकाले गए थे। उस समय के दौरान रिया और उनके भाई के अलावा दो लोग और थे। बैंक स्टेटमेंट से यह खुलासा हो रहा है कि रिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खाते से ₹81000 रुपये निकाले।

सुशांत ने महंगे होटल का भी उठाया था खर्चा

अभिनेता सुशांत ने ट्रेवल का तो खर्चा उठाया ही था, लेकिन इसके साथ-साथ मुंबई के एक होटल में रिया का भाई ठहरा हुआ था, जिसका भुगतान भी सुशांत ने ही किया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती का भाई मुंबई के ताज होटल में रुका हुआ था। जिसका ₹4,72,975 रुपये का बिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ही चुकाया था। अभिनेता सुशांत की बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट में यह सभी चीजें साफ़-साफ़ मेंशन हैं।

रिया ने सुशांत के पर्सनल अकाउंट से शॉपिंग के लिए निकाले थे पैसे

रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती अपनी खरीदारी के लिए सुशांत के खाते से ही पैसे निकाला करती थीं। रिया चक्रवर्ती ने ₹35000 रुपये की रकम सुशांत के पर्सनल अकाउंट से निकाले थे। इन रुपयों से इन्होंने जारा से शॉपिंग की थी। इसके अलावा ₹5 लाख रुपये की धनराशि भी निकाली गई थी।

मेकअप, हेयर स्टाइल के लिए भी सुशांत के अकाउंट से निकाले पैसे

रिया चक्रवर्ती अपने निजी खर्चों के लिए भी सुशांत सिंह राजपूत के खाते का इस्तेमाल किया करतीं थीं। इन्होने अपने मेकअप, हेयर स्टाइल जैसे खर्चे के लिए अभिनेता सुशांत के अकाउंट से ₹40000 रुपये की धनराशि निकाली थी। रिया ने कुछ अन्य चीजों की खरीदारी के लिए भी सुशांत के खाते से ₹100000 रुपये निकाले थे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि रिया के भाई के ट्यूशन की फीस भी सुशांत के अकाउंट से ही दी गई थी।