भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने दमदार प्रदर्शन से इंडियन क्रिकेट टीम में एक खास स्थान प्राप्त किया है। यह ऑलराउंडर और काफी अच्छे बल्लेबाज माने जाते हैं। हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर एक खुशी आई है। जी हां, हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। जिसकी जानकारी इन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। जब इनके फैंस को इनके पिता बनने की जानकारी लगी तो लगातार इन दोनों लव कपल को ढेरों बधाइयां मिलने लग गईं थीं। हार्दिक पांड्या ने अपने पिता बनने की खुशी जैसी ही सोशल मीडिया अकाउंट पर दी तब फैंस से लेकर सेलेब्स तक इनको ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की पहली शेयर की पोस्ट में नहीं दिख रहा था बेटे का चेहरा

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर के अंदर इनके बेटे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था कि “हम लोगों के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ।” हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट के बाद लोगों ने इनके पिता बनेने की शुभकामनाएं दी।

हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या और नताशा के नन्हे बेटे की तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस के बीच अपने नन्हे बेटे की तस्वीर शेयर की है। जिस तस्वीर के अंदर हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं। सभी फैंस दिल खोलकर इनको शुभकामनाएं दे रहे हैं। वैसे देखा जाए तो हार्दिक और नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। यह दोनों लव कपल्स लोगों को बहुत पसंद हैं।

1 जनवरी को हार्दिक-नताशा ने की थी सगाई

हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। 31 दिसंबर 2019 को इन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशन की घोषणा की थी। इसके बाद इन्होंने 1 जनवरी 2020 को नताशा के संग सगाई की। जब हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई की खबर लोगों में शेयर की तो लोग काफी आश्चर्यचकित हो गए। अचानक से ही इनकी सगाई की सूचना पाकर फैंस के साथ-साथ फैमिली वाले भी काफी चौक गए थे। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि हार्दिक पांड्या ने नताशा को दुबई ले जाकर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था। यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा एक सर्बिया अभिनेत्री हैं। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर फिल्म “सत्याग्रह” से डेब्यू किया था। नताशा को सिंगर बादशाह के गाने “डीजे वाले बाबू” से ज्यादा पहचान मिली थी। नताशा शाहरुख खान की फिल्म “जीरो” में भी नजर आ चुकीं हैं। इस फिल्म के अंदर इन्होंने अभय देओल की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब से हुई थी और यहीं से इन दोनों की बातचीत आगे बढ़ी, आगे चलकर इनकी मुलाकात प्यार में बदल गई थी। नताशा नच बलिए सीजन 9 में भी नजर आ चुकीं है।