मनोरंजन

वेबसीरीज ‘मस्तराम’ में बोल्ड सीन देने के लिए डायरेक्टर ने रानी चटर्जी को सुनाया था श्रीदेवी का किस्सा, ये है कारण

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के साथ शानदार अभिनय के चलते सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी के नाम से तो आप बखूबी वाकिफ होंगे। रानी चटर्जी 80 के दशक में मसालेदार कहानियों से भरपूर ‘मस्तराम’ वेबसीरीज के साथ ही लाइम लाइट में आईं। इस वेबसीरीज से लाइमलाइट में आने की असल वजह उनका बोल्ड एंड हॉट किरदार था। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने वालीं रानी चटर्जी ने वेबसीरीज मस्तराम में बोल्ड किरदार से अपने करियर को नया आयाम दिया। लेकिन उनके लिए ये सब करना इतना आसान नहीं था। रानी के अनुसार उन्हें राजकलीः चना जोर गरमवाली का किरदार निभाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। तो आइए जानिए आखिर क्यों उनके लिए यह किरदार निभाने हो गए थे बेहद मुश्किल।

डायरेक्टर ने सुनाया श्रीदेवी का किस्सा-

दरअसल, रानी चटर्जी का वेबसीरीज मस्तराम में एक सीन मनाली में शूट किया जाना था, चूंकि रानी का कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके चलते उन्हें घाघरा चोली पहनना बेहद जरूरी था। लेकिन घाघरा चोली में उनके लिए शूट करना काफी मुश्किल हो रहा था। क्योंकि उस वक्त वहां ठंड काफी थी। जिसे देखते हुए मस्तराम के निर्देशक अखिलेश जायसवाल ने रानी को श्रीदेवी एक किस्सा सुनाया। जिसमें उनको चांदनी फिल्म के लिए सिल्क (बीबी शिफॉन) साड़ी पहनकर बर्फीली वादियों में डांस करना पड़ा था। इस बात का खुलासा करते हुए रानी ने बताया कि हम मनाली में शूट कर रहे थे और मेरा किरदार मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, इतनी ठंड में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किलों भरा रहा था। तभी हमारे डायरेक्टर चांदनी फिल्म में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने लगे, जब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था। इस तरह से डायरेक्टर रानी चटर्जी को मोटिवेट करना चाह रहे थे।

रानी की पहली बोल्ड सीरीज है मस्तराम-

इसके आगे बताते हुए रानी ने कहा कि बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि इस सीन को कैसे शूट किया गया। उन्होंने कहा, ‘मैं जीवन में पहली बार इस तरह का सीन करने जा रही थी। मैंने भोजपुरी में इतनी सारी फिल्में कीं, किसी में लिप किस तक नहीं किया था।’ वहीं जब मस्तराम में चनाजोर गरम वाली के किरदार की बात हुई तो वह बहुत ज्यादा नर्वस थीं। उसी के साथ जब उन्हें बताया गया कि गेम ऑफ थ्रोन्स में जिन्होंने इंटीमेट सीन शूट की थीं वो वही आ रही हैं तो और रानी को और टेंशन हो गई। उस वक्त वो कनाडा से आई हुई थीं। बताते चलें कि इस सीरीज में अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, रानी चटर्जी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल जैसे स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

बॉलीवुड से जुड़ी तमाम अपडेट्स जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं। आर्टिकल्स को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर करें।

Related Articles

Back to top button