मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड के खूंखार खलनायकों की खूबसूरत बीवियां, जो दिखने में किसी हीरोइन से नहीं हैं कम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी फिल्म में हीरो और हीरोइन का रोल बहुत ही अहम माना जाता है लेकिन सिर्फ हीरो और हीरोइन से ही फिल्म सुपरहिट नहीं होती है, बल्कि एक विलन भी फिल्म के अंदर बहुत अहम रोल निभाता है। जितनी प्रशंसा फिल्मों के हीरो की होती है उतनी ही तारीफ फिल्म के अंदर विलेन के किरदार निभा रहे कलाकार की भी होती है। फिल्म जगत में ऐसे बहुत से खलनायक हैं, जिनको लोग बेहद पसंद करते हैं। कोई भी फिल्म किसी विलन के बिना अधूरी ही रहती है। भले ही फिल्मों के अंदर विलेन का किरदार नेगेटिव होता है परंतु अपने किरदार से यह लोगों के दिलों पर राज करतें हैं। आज हम आपको फिल्मों के अंदर खूंखार खलनायक का किरदार निभाने वाले कुछ अभिनेताओं की खूबसूरत बीवियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इनकी खूबसूरत बीवियां दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

प्रकाश राज

फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज को तो आप जानते ही हैं। इन्होंने फिल्मों के अंदर अपनी बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंट के बलबूते पर लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। लोग फिल्मों में इनके द्वारा निभाए गए विलेन के किरदार को काफी पसंद करते हैं। सिर्फ विलेन के रूप में ही नहीं बल्कि प्रकाश राज कॉमेडी भी बहुत अच्छी करते हैं। प्रकाश राज की बीवी का नाम पोनी वर्मा है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि प्रकाश राज की यह दूसरी पत्नी हैं, जो दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं हैं।

आशुतोष राणा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस चेहरे से तो आप अच्छी तरह वाकिफ ही होंगे। अभिनेता आशुतोष राणा बॉलीवुड के साथ-साथ कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकें हैं। इनकी पत्नी का नाम रेणुका शहाणे है और यह भी एक अभिनेत्री हैं। रेणुका शहाणे ने “हम आपके हैं कौन” में निशा यानी माधुरी दीक्षित की बहन का किरदार निभा चुकीं हैं। इन दोनों की जोड़ी लोग काफी पसंद करते हैं।

सोनू सूद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद को भला कौन नहीं जानता है। लॉकडाउन के दौरान इन्होंने जरूरतमंद लोगों की सहायता की है और लगातार यह लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। इनके नेक कार्य और दरियादिली के लोग कायल हो गए हैं। आपको बता दें कि हैंडसम विलन का खिताब सिर्फ सोनू सूद को ही मिल सकता है। सोनू सूद भले ही रील लाइफ में विलेन का किरदार निभाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में यह लोगों के लिए हीरो बन चुकें हैं। इनकी बीवी का नाम सोनाली है।

के के मेनन

अभिनेता के के मेनन ने बहुत सी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है और इनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी सराहा भी गया था। ज्यादातर लोग इनके नेगेटिव रोल की वजह से इनको पसंद करते हैं। आपको बता दें कि के के मेनन की पत्नी का नाम निवेदिता भट्टाचार्य है और यह दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं हैं। खूबसूरती के मामले में यह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देतीं हैं।

कबीर बेदी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और विलन कबीर बेदी ने अपने से आधी उम्र की लड़की से विवाह किया है। इनकी पत्नी का नाम प्रवीन दुसांज है।

Related Articles

Back to top button